--Advertisement--

रामनवमी से पहले हनुमान मंदिर का निर्माण कराएं

पतरातू प्रखंड के सुदूरवर्ती गांव सांकी और मतकमा में गुरुवार को समाजसेवी निशि पांडेय ने ग्रामीणों की समस्याएं...

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 03:30 AM IST
पतरातू प्रखंड के सुदूरवर्ती गांव सांकी और मतकमा में गुरुवार को समाजसेवी निशि पांडेय ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। इस अवसर पर मतकमा गांव के ग्रामीणों ने निशि पांडेय को गांव की समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही रामनवमी से पहले अर्द्धनिर्मित हनुमान मंदिर को बनवाने की अपील की।

ग्रामीणों की समस्या सुनकर जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों के सुख दुख में हमेशा साथ रहेंगी। ग्रामीणों से समाज सेवा में सहयोग और साथ देने की अपील की। इधर सुदूरवर्ती गांव सांकी में समाजसेवी निशि पांडेय ने देवी मंडप का उद्घाटन किया। देवी मंडप के उदघाटन के बाद बैठक कर के समस्याओं से अवगत हुईं। इस दौरान निशि पांडेय ने कहा 69 वर्ष आजादी के बाद भी हमारे राज्य के कई ऐसे भी गांव हैं। जहां पर ग्रामीण आदिमानव की जिंदगी जी रहे हैं। कई समस्याओं के कारण गांव का विकास नहीं हो पा रहा है। पुराने स्तर का शिक्षा, चिकित्सा और बीमारी में झाड़फूंक का प्रचलन चल रहा है।

इन समस्याओं को दूर करने और गांव का विकास के लिए सबको योगदान देना होगा। बैठक का संचालन अनिल बेदिया ने किया। मौके पर उपप्रमुख रामाशंकर पांडेय, राजू पांडेय, निशांत सिंह, वसीम रजा, छोटू सिंह, वीरेंद्र सिंह, धीरज पाठक, बबन पाठक, शमसाद खान, संजीव सिंह, राजेश साव सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..