• Hindi News
  • Jharkhand
  • Patratu
  • पीटीपीएस कॉलेज में अंितम दिन 22 छात्र प्रत्याशियों ने किया नामांकन
--Advertisement--

पीटीपीएस कॉलेज में अंितम दिन 22 छात्र प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 03:30 AM IST

Patratu News - विवाद का निपटारा करते विभावि के पर्यवेक्षक भास्कर न्यूज।पतरातू छात्रसंघ चुनाव को लेकर गुरूवार को नामांकन के...

पीटीपीएस कॉलेज में अंितम दिन 22 छात्र प्रत्याशियों ने किया नामांकन
विवाद का निपटारा करते विभावि के पर्यवेक्षक

भास्कर न्यूज।पतरातू

छात्रसंघ चुनाव को लेकर गुरूवार को नामांकन के अंतिम दिन 22 छात्र प्रत्याशियों ने नामांकन किया। जिसमें एनएसयूआई, एबीवीपी, आजसू समर्थित छात्र संगठनों के प्रत्याशी शामिल थे। नामांकन सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक दाखिल किए गए। इस दौरान विभावि के प्रतिनियुक्त पर्यवेक्षक डॉ. सुरेंद्र कुशवाहा भी अंतिम क्षणों तक मौजूद रहे।

नामांकन के दौरान अंतिम क्षणों में अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वाली छात्रा दीक्षा चौहान की प्रस्तावक अंकिता कुमारी के हस्ताक्षर को लेकर चुनाव लड़ रहे अन्य छात्रों ने आपत्ति जताई। जिसपर करीब एक घंटे तक काॅलेज परिसर में विवाद होता रहा। बाद में प्रस्तावक अंकिता कुमारी को कॉलेज बुलाकर पर्यवेक्षक और प्राचार्य डॉ. नवीन प्रसाद की उपस्थित में छात्रा का हस्ताक्षर सत्यापित कराया गया, जिसे अन्य छात्रों ने भी सही माना।

इनछात्रों ने किया नामांकन :गुरूवार को अध्यक्ष पद के लिए दीक्षा चौहान, श्वेता कुमारी, महफूज आलम, साहिल रंजन, संतोष कुमार, उपाध्यक्ष के लिए धर्मेंद्र यादव, संटू कुमार, अंजली कुमारी, बरखा कुमारी, श्रेया कुमारी, सचिव पद के लिए शुभम कुमार सिंह, बजरंग कुमार सिंह, मधु कुमारी, रामविलास मुंडा, रोशन कुमार साह, विनोद महतो, सह सचिव के लिए कुसुम कुमारी, सबाना परवीन, रिंकी कुमारी, नौशाद आलम, सुमित कुमार, विशाल कुमार रजक ने नामांकन किया। पांच जनवरी को स्क्रूटनी के बाद प्रत्याशियों की घोषणा प्रकाशित की जाएगी।

X
पीटीपीएस कॉलेज में अंितम दिन 22 छात्र प्रत्याशियों ने किया नामांकन
Astrology

Recommended

Click to listen..