Hindi News »Jharkhand »Patratu» नप चुनाव: पहले दिन बिके 40 पर्चे किसी ने भी नहीं किया नामांकन

नप चुनाव: पहले दिन बिके 40 पर्चे किसी ने भी नहीं किया नामांकन

दो अध्यक्ष,तीन उपाध्यक्ष और वार्ड पार्षद के 35 फॉर्म बिके भास्कर न्यूज|रामगढ़ नगर परिषद चुनाव के नामांकन के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 17, 2018, 05:40 AM IST

दो अध्यक्ष,तीन उपाध्यक्ष और वार्ड पार्षद के 35 फॉर्म बिके

भास्कर न्यूज|रामगढ़

नगर परिषद चुनाव के नामांकन के पहले दिन शुक्रवार को एक भी नामांकन नहीं हुआ। नामांकन के मद्देनजर अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और वार्ड पार्षद के लिए नियुक्ति रिटर्निंग ऑफिसर अपने कार्यालय में निर्धारित समय तक बैठे रहे। इस दौरान एक भी नामांकन के लिए प्रत्याशी नहीं आए। हालांकि चुनाव लड़ने के इच्छुक 40 लोगों ने नामांकन पत्र खरीदा है। इसमें अध्यक्ष पद के लिए 2, उपाध्यक्ष पद के लिए 3 और वार्ड पार्षद के लिए 35 नामांकन पत्र खरीदे गए।

चुनाव को लेकर एसडीओ ने धारा 144 लागू की

एसडीओ अनंत कुमार ने रामगढ़ नगर परिषद क्षेत्र में शांति पूर्ण , नियमानुसार सुव्यवस्थित ढंग से चुनाव कराने को लेकर धारा 144 लागू कर दी है। जिसमें पांच या पांच से अधिक लोगों के सार्वजनिक स्थान पर इकट्ठा होना वर्जित रहेगा, शस्त्र के साथ सार्वजनिक स्थल पर घूमना वर्जित, बिना अनुमति के धरना प्रदर्शन आदि पर रोक रहेगी।

चुनाव को लेकर प्रेक्षकों की प्रतिनियुक्ति : राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव ने रामगढ़ नप चुनाव के लिए सामान्य प्रेक्षक ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त सचिव शिवेंद्र प्रसाद सिन्हा, राज्य कर सहायक आयुक्त आईबी, हजारीबाग के मिथिलेश प्रसाद को व्यय प्रेक्षक प्रतिनियुक्त किया गया है। वहीं सामान्य प्रेक्षक के साथ लाइजनिंग ऑफिसर गोला एमओ रमन कुमार, व्यय प्रेक्षक साथ लाइजनिंग ऑफिसर के साथ जगदेव प्रसाद एमओ पतरातू को प्रतिनियुक्त किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patratu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×