• Hindi News
  • Jharkhand
  • Patratu
  • जेएम और जुबिली कॉलेज में खुलवाएंगे बैंक की शाखा
--Advertisement--

जेएम और जुबिली कॉलेज में खुलवाएंगे बैंक की शाखा

Patratu News - मतकमा चौक स्थित मिली इंटरप्राइजेज परिसर में गुरूवार को आजसू और नवनिर्वाचित छात्र संघ के पदाधिकारियों ने प्रेस...

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2018, 03:00 PM IST
जेएम और जुबिली कॉलेज में खुलवाएंगे बैंक की शाखा
मतकमा चौक स्थित मिली इंटरप्राइजेज परिसर में गुरूवार को आजसू और नवनिर्वाचित छात्र संघ के पदाधिकारियों ने प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया। कांफ्रेंस में मुख्य रूप से आजसू जिला उपाध्यक्ष सह जेएम काॅलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष दिलीप दंागी और पिछड़ा वर्ग महासभा के जिलाध्यक्ष हरिर|म साहु उपस्थित थे।

कांफ्रेस में दिलीप दांगी ने कहा कि पतरातु प्रखंड के काॅलेजों में आजसू के प्रति छात्रों ने आस्था व्यक्त किया है। जिन नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को छात्रों ने चुना है वे पूरी जिम्मेवारी के साथ काॅलेज में विद्यार्थियों की परेशानियों में हर संभव मदद करेंगे। उन्होेंने कहा कि काॅलेज में गरीब छात्रों के लिए जो राशि आती है उसे असमर्थ छात्रों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। विद्यार्थियों की तरह शिक्षकों के लिए भी ड्रेस कोड अनिवार्य लागू कराया जाएगा। उन्होंने जेएम और जुबली काॅलेज परिसर में बैंक की ब्रांच चालू करवाने की बात कही। साथ ही काॅलेज में कैंटीन की व्यवस्था कराई जाएगी। कांफ्रेस के माध्यम से पुलिस द्वारा छात्रों पर लाठी चार्ज करने की निंदा की गई। मौके पर विश्वरंजन सिन्हा, जुबली काॅलेज के नवनिर्वाचित छात्र अध्यक्ष संजय टुडू, उपाध्यक्ष ज्योति मेहता, सचिव अरषद खान, सह सचिव बिराजो कुमारी, जेएम काॅलेज अध्यक्ष ओमप्रकाष सिन्हा, सचिव बबीता कुमारी, उपाध्यक्ष अभिमन्यू कुषवाहा, सह सचिव अल्ताफ रजा, मेराज अंसारी, संतोष यादव, इमरोज, मुकरम, सतीष दांगी, दीपक आनंद मेहता, गुडू खान, शत्रुधन गिरी, सबीता कुमारी, सुष्मा टोप्पो, जितेंद्र पटेल, भरत प्रसाद, विष्वनाथ, प्रकाष सोई सहित अन्य मौजूद थे।

छात्र संघ चुनाव के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों और आजसू ने मतकमा चौक में प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

प्रेस कांफ्रेस में शामिल आजसू और नवनिर्वाचित छात्र पदाधिकारी के लोग।

ग्रामसभा में हेसला पंचायत को स्वच्छ रखने की अपील

पतरातू | पतरातू के हेसला पंचायत भवन में ग्रामसभा का आयोजन किया गया।

इस दौरान पंचायत को साफ सुथरा रखने, डैम परिसर को स्वच्छ रखने, कूड़ेदान का इस्तेमाल करने और कचड़ा उठाव से संबंधित विचार विमर्श कर पंचायतवासियों से अपील की गई कि स्वच्छता के लिए लोगाें को जागरूक करें। अध्यक्षता पंचायत के मुखिया विरेंद्र झा ने की। मौके पर उप मुखिया यशवंत सागर, प्रदीप महतो समेत सभी वार्ड सदस्य और पंचायत के ग्रामीण मौजूद थे।

X
जेएम और जुबिली कॉलेज में खुलवाएंगे बैंक की शाखा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..