• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Patratu
  • जीवन बहुमूल्य है, सड़क पर सुरक्षा नियमों का पालन करें
--Advertisement--

जीवन बहुमूल्य है, सड़क पर सुरक्षा नियमों का पालन करें

सड़क सुरक्षा सप्ताह को लेकर शनिवार को श्रीकृष्णा विद्या मंदिर के बच्चों ने जागरूकता रैली निकाली। इस दौरान रैली...

Dainik Bhaskar

Apr 29, 2018, 03:30 AM IST
जीवन बहुमूल्य है, सड़क पर सुरक्षा नियमों का पालन करें
सड़क सुरक्षा सप्ताह को लेकर शनिवार को श्रीकृष्णा विद्या मंदिर के बच्चों ने जागरूकता रैली निकाली। इस दौरान रैली में शामिल शिक्षकों और बच्चों ने लोगों से कहा कि जीवन बहुमूल्य है। वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन अवश्य करें। दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयाेग और चारपहिया वाहन चलाने के समय सीट बेल्ट का प्रयोग करें। यातायात नियमों के पालन से संबंधित जानकारी के बाद लोगों को बच्चों ने कोल्ड ड्रिंक्स भी पिलाई। मौके पर बजरंग लाल अग्रवाल, रमेश अग्रवाल, महावीर बौंदिया, प्राचार्या जयंती नायर ने भी छात्रों को उत्साहवर्धन किया। वहीं गुरुनानक स्कूल के बच्चों ने भी सड़क सुरक्षा सप्ताह को लेकर स्कूल में बच्चों को यातायात नियमों की विस्तृत जानकारी दी।

रोटरी ने निकाली बाइक रैली

सड़क सुरक्षा सप्ताह को लेकर रोटरी दामोदर वैली के तत्वावधान में शनिवार को शहर में बाइक रैली निकाली गई। रैली के बाद स्कूली बच्चों को यातायात नियमों की भी जानकारी दी। मौके पर क्लब के अध्यक्ष धीरज सिंह, देवांशु साहा, भास्कर दत्ता, आनंद श्राफ, सुभाष जैन, अमित साहू, आलोक अग्रवाल, रूपेश अग्रवाल सहित रोटरी दामोदर वैली के कई सदस्य शामिल थे।

यातायात नियमों का प्रदर्शन करते स्कूली छात्र-छात्राएं।

डीएवी के छात्रों ने निकाली जागरूकता रैली

पतरातू | सुरक्षा सप्ताह के अवसर पर शनिवार को पीटीपीएस डीएवी के छात्रों और शिक्षकों ने जागरूकता रैली निकाली। इस अवसर पर पीटीपीएस के डीएवी स्कूल से सीनियर छात्रों और शिक्षकों ने सैकड़ों की संख्या में पीटीपीएस न्यू मार्केट होते हुए कटिया चौक, डाक घर चौराहा से पीवीयूएनएल मुख्य गेट समेत शाह कॉलोनी गांधी स्मारक स्थल तक भ्रमण किया। फिर वापस डीएवी पहुंचे। इस बीच सड़क सुरक्षा समेत हर प्रकार की सुरक्षा के नारे छात्रों ने बुलंद किए। प्रभात फेरी का नेतृत्व स्कूल के शिक्षक जाकी अनवर, यूके मिश्रा, पीके झा, प्रमोद पाठक, केके शर्मा, विनोद पाठक, आरती झा, सुधीर कुमार सिंह अादि कर रहे थे।

जीवन बहुमूल्य है, सड़क पर सुरक्षा नियमों का पालन करें
X
जीवन बहुमूल्य है, सड़क पर सुरक्षा नियमों का पालन करें
जीवन बहुमूल्य है, सड़क पर सुरक्षा नियमों का पालन करें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..