• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Patratu
  • आेवरलोड हाइवा पकड़ने पर ट्रांसपोर्टरों ने 2 घंटे किया जाम
--Advertisement--

आेवरलोड हाइवा पकड़ने पर ट्रांसपोर्टरों ने 2 घंटे किया जाम

जाम के दौरान पतरातू एसडीपीओ से बात करते ट्रक संचालक। पतरातू एसडीपीओ ने चलाया छापेमारी अिभयान भास्कर न्यूज|...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 03:40 AM IST
आेवरलोड हाइवा पकड़ने पर ट्रांसपोर्टरों ने 2 घंटे किया जाम
जाम के दौरान पतरातू एसडीपीओ से बात करते ट्रक संचालक।

पतरातू एसडीपीओ ने चलाया छापेमारी अिभयान

भास्कर न्यूज| बरकाकाना

ओपी क्षेत्र के डीएवी मोड़ के समीप आेवरलोडिंग, कोयला तस्करी के खिलाफ पतरातू एसडीपीओ श्रीराम सुरेश राव खोटरे द्वारा चलाई जा रही सख्त मुहिम से क्षेत्र के अवैध कारोबारियों में हड़कंप व्याप्त है। इस कड़ी में बरकाकाना ओपी क्षेत्र में कोयला लदे छः हाइवा को पतरातू एसडीपीओ ने रविवार को पकड़ा। इस दौरान ट्रांसपोर्टरों ने सड़क के बीचोंबीच ट्रकों को खड़ा कर लगभग दो घंटे तक सड़क जाम कर दिया।

इस दौरान ट्रांसपोर्टरों ने पुलिसिया कार्रवाई को विरोध करते हुए आरोप लगाया की प्रशासन द्वारा बेवजह परेशान किया जा रहा है। मौके पर मौजूद पतरातू एसडीपीओ से ट्रांसपोर्टरों ने अनुरोध किया की आेवरलोडिंग जांच कर ट्रक छोड़ने की कार्रवाई करे। इस पर एसडीपीओ ने नियमों का हवाला देते हुए जिला परिवहन पदाधिकारी से बात करने की सलाह दी। इसके बाद बरकाकाना ओपी प्रभारी अशोक कुमार को ट्रकों की जांच का जिम्मा दिया गया। इस मौके पर रमेश प्रसाद यादव, सौरभ कुमार, नरेश यादव, ओम यादव, प्रेम यादव, मनोज मंडल, प्रदीप कुशवाहा, संजय सिंह, मंटू सिंह, अनिल श्रीवास्तव, बालेश्वर बेंदिया आदि हाईवा मालिक व लिफ्टरों ने एसडीपीओ से निवेदन किया की भविष्य में परिवहन विभाग के नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा।

वहीं एसडीपीओ श्रीकांत एस खोटरे ने बताया कि प्रत्येक हाइवा में निर्धारित मापदंड से करीब तीन से पांच टन अधिक कोयला लदा है। वाहनों का नंबर नोट कर डीटीओ कार्यालय को भेज दिया गया है। सभी आेवरलोड वाहनों का वहीं से फाइन कटेगा।

X
आेवरलोड हाइवा पकड़ने पर ट्रांसपोर्टरों ने 2 घंटे किया जाम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..