• Hindi News
  • Jharkhand
  • Patratu
  • आजसू अल्पसंख्यक महासभा ने नगर और प्रखंड के लिए बनाए 14 प्रभारी
--Advertisement--

आजसू अल्पसंख्यक महासभा ने नगर और प्रखंड के लिए बनाए 14 प्रभारी

आजसू पार्टी की रामगढ़ जिला अल्पसंख्यक महासभा ने मिशन 2019 के तहत लोकसभा व विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है।...

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2018, 03:40 AM IST
आजसू अल्पसंख्यक महासभा ने नगर और प्रखंड के लिए बनाए 14 प्रभारी
आजसू पार्टी की रामगढ़ जिला अल्पसंख्यक महासभा ने मिशन 2019 के तहत लोकसभा व विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। इसके तहत महासभा ने नगर व प्रखंडों के लिए प्रभारी बनाकर मुस्लिम बहुल क्षेत्रों के बूथों में कमेटी विस्तार की जिम्मेवारी सौंपी है। वहीं, संगठन को मजबूत बनाने के साथ अल्पसंख्यक समुदाय को अाजसू से जोड़ने के लिए मुहिम चलाई जाएगी। जबकि, जिले भर में महासभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बैठक की जाएगी।

इसे लेकर रविवार को रामगढ़ में पार्टी जिला कार्यालय में महासभा के जिलाध्यक्ष नुरुल्लाह अंसारी की अध्यक्षीय व जिला सचिव एम रहमान के संचालन में बैठक हुई। यहां, मुख्य अतिथि पार्टी के केंद्रीय महासचिव हाजी रफीक अनवर ने कहा कि आजसू हमेशा से अल्पसंख्यक समुदाय की हितैषी रही है। पार्टी के सिद्धांत व विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं और लोगों को संगठन से जोड़ने का काम करे। चुनावों में आजसू पार्टी के पक्ष में सभी लोगों का साथ मिले, इसके लिए हम सभी को मिल कर कार्य करने की जरूरत है। जिलाध्यक्ष नुरुल्लाह अंसारी ने कहा कि आजसू अल्पसंख्यकों को संगठन में मान-सम्मान दे रही है।

वहीं, जिला सचिव एम रहमान, प्रदेश उपाध्यक्ष अब्दुल अंसारी, कार्यकारी अध्यक्ष मिन्हाज अंसारी, उपाध्यक्ष फारुक अली, प्रवक्ता अब्दुल हकीम, मीडिया प्रभारी तनवीर आलम ने संगठन को और मजबूत बनाने में याेगदान देने की की बात कही। मौके पर जिला उपाध्यक्ष हाजी शमीम, फारुक अली, हाजी इदरीश अंसारी, नौशाद अख्तर, संगठन सचिव सज्जाद खान, मो जाकीर, परवेज आलम, नेजाम खान, सगीर अंसारी, क्षेत्रीय प्रवक्ता जाफर हुसैन, एजाज अहमद, डॉ मो अताउल्लाह, मो सलीम, मो तबरेज आदि मौजूद थे।

बैठक में चुनाव तैयारी पर चर्चा करते महासभा के पदाधिकारी।

इन प्रभारियों को मिली नगर व प्रखंडों की जिम्मेवारी

रामगढ़ नगर - नुरुल्लाह अंसारी

रामगढ़ प्रखंड - नुरुल्लाह अंसारी

पतरातू प्रखंड अब्दुल हकीम, हाजी इदरीश, एम रहमान

दुलमी प्रखंड - डॉ अताउल्लाह, मो इरशाद, सगीर अहमद

चितरपुर प्रखंड हाजी शमीम, जाफर हुसैन, तनवीर आलम

गोला प्रखंड - समीर अहमद, सज्जाद रजा

मांडू प्रखंड - परवेज आलम, नेजाम खान

X
आजसू अल्पसंख्यक महासभा ने नगर और प्रखंड के लिए बनाए 14 प्रभारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..