Hindi News »Jharkhand »Patratu» आम जनता को गुमराह कर रही है भाजपा सरकार

आम जनता को गुमराह कर रही है भाजपा सरकार

केंद्र की मोदी सरकार हो या राज्य की रघुवर सरकार सभी ने जनता को धोखा दिया है। आम जनों को गुमराह किया है। चार साल के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 03:50 AM IST

आम जनता को गुमराह कर रही है भाजपा सरकार
केंद्र की मोदी सरकार हो या राज्य की रघुवर सरकार सभी ने जनता को धोखा दिया है। आम जनों को गुमराह किया है। चार साल के शासनकाल में देश के गरीब, किसान, मजदूर त्राहिमाम कर रहे हैं। सिर्फ सोशल मीडिया और मीडिया के बल पर विकास का ढिंढोरा सरकार पीट रही है।

उक्त बातें गुरूवार को पतरातू पहुंचे क्षेत्र के पूर्व सांसद भुवनेश्वर प्रसाद मेहता ने प्रेसवार्ता कर कही। उन्होंने कहा कि झारखंड में भूमि अधिग्रहण कानून 2013 के साथ छेड़छाड़ की गई है ताकि अडानी और अंबानी जैसे औद्योगिक घरानों को षड्यंत्र के तहत लाभ पहुंचाया जा सके। देश के मजदूरों, किसानों की स्थिति दिनों दिन बदतर होती जा रही है। किसान खेती करना छोड़ आत्महत्या करने पर मजबूर हैं। दूसरी ओर किसानों को दोगुना लाभ पहुंचाने का प्रपंच रचा जा रहा है। देश के युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। महिला सुरक्षा पर प्रतिदिन सवाल खड़े हो रहे हैं। केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ एक बार फिर विपक्षी एकता प्रदर्शित होगी। 16 जुलाई को राज्य के सभी विपक्षी दल, सामाजिक संगठन राज भवन का घेराव करेंगे। मौके पर यूथ फेडरेशन के मनोज कुमार, महफूज आलम, सीमा राय, लोकेश आनंद, रामफल बेदिया, ऐजाज अंसारी, चंद्रचूड़ राय आदि मौजूद थे।

प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व सांसद भुवनेश्वर मेहता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patratu

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×