• Hindi News
  • Jharkhand
  • Patratu
  • शिक्षा ही मानव को संपूर्ण बनाती है : डॉ. नीलिमा
--Advertisement--

शिक्षा ही मानव को संपूर्ण बनाती है : डॉ. नीलिमा

Patratu News - पीटीपीएस कॉलेज में गुरूवार को सत्र 2015-18 के हिंदी स्नातक सेमेस्टर छह के छात्रों को सेमेस्टर पांच के छात्रों ने विदाई...

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 03:50 AM IST
शिक्षा ही मानव को संपूर्ण बनाती है : डॉ. नीलिमा
पीटीपीएस कॉलेज में गुरूवार को सत्र 2015-18 के हिंदी स्नातक सेमेस्टर छह के छात्रों को सेमेस्टर पांच के छात्रों ने विदाई दी। विदाई समारोह का शुभारंभ कॉलेज के प्राचार्य डॉ. नवीन प्रसाद ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

इस अवसर पर प्राचार्य ने छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए अपने जीवन में अनुशासन के साथ आगे बढ़ने की सलाह दी। कहा कि अनुशासन छात्र को मंजिल तक पहुंचाता है। वहीं हिंदी विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. नीलिमा श्रीवास्तव ने कहा कि शिक्षा ही मानव को संपूर्ण बनाती है। राज्य और देश का विकास शिक्षित बनकर हीं किया जा सकेगा। मौके पर विशिष्ट अतिथि युवा भाजपा नेता किशोर महतो, समाजसेवी रामेश्वर गोप ने भी छात्रों को आशीर्वचन दिए। समारोह में सेमेस्टर पांच के छात्रों ने भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। संचालन आशा मिस्कर और कपिल ने किया। माैके पर डॉ. अवधेश कुमार, डॉ. निशा कुमारी, डॉ. केके शर्मा, प्रो. जेएस ठाकुर, बृजभूषण गोस्वामी, पारिजात कुमारी, अंजली, अंजु, लीलावती, ज्योति, सोनी, दिनेश, अजीत, साहिल, संगीता आदि उपस्थित थे।

पीटीपीएस कॉलेज पतरातू में सत्र 2015-18 के हिंदी स्नातक सेमेस्टर छह के विद्यार्थियों को दी गई विदाई

दीप जलाकर शुभारंभ करते प्राचार्य।

डीटीओ ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान

पतरातू| जिला परिवहन पदाधिकारी संजीव कुमार ने पतरातू थाने के सहयोग से गुरूवार को वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान दर्जनों वाहनो को कागजातों और ओवर लोडिंग के कारण जब्त किया गया। इस दौरान लाइसेंस, वाहनो से संबंधित कागजात, आदि की जांच की गई। एक दर्जन से अधिक वाहनो का सीजर काटा गया। जबकि इतने हीं वाहनो को फाइन किया गया। इसके अलावे दो पहिया वाहनो की भी जांच की गई। मौके पर पतरातू थाने के एसआई रामप्रवेश शर्मा सशस्त्रबल के साथ शामिल थे।

X
शिक्षा ही मानव को संपूर्ण बनाती है : डॉ. नीलिमा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..