• Hindi News
  • Jharkhand
  • Pirtand
  • सड़क कंपनी के वाहनों को फूंकने के आरोप में जीतन मरांडी गिरफ्तार, जेल
--Advertisement--

सड़क कंपनी के वाहनों को फूंकने के आरोप में जीतन मरांडी गिरफ्तार, जेल

Pirtand News - पीरटांड़ प्रखंड अंतर्गत चिरकी-पलमा मुख्य सड़क के निर्माण में लगे वाहनों में आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले मुख्य...

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 03:55 AM IST
सड़क कंपनी के वाहनों को फूंकने के आरोप में जीतन मरांडी गिरफ्तार, जेल
पीरटांड़ प्रखंड अंतर्गत चिरकी-पलमा मुख्य सड़क के निर्माण में लगे वाहनों में आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले मुख्य साजिश कर्ता जीतन मरांडी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इसकी जानकारी एसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने बुधवार को पीरटांड़ थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर दी। उन्होंने बताया कि आगजनी कांड का मुख्य साजिशकर्ता जीतन मरांडी था। पुराने साथियों के साथ मिल कर इस घटना को अंजाम दिया है। जिसमें बिरसेन, रणविजय, चंचल, गोरी आदि शामिल हैं। एसपी ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने इस आगजनी कांड का उद्भेदन कर दिया है। इसका मुख्य अभियुक्त एवं साजिशकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इसके बड़े एवं पुराने साथियों की गिरफ्तारी भी बहुत जल्द कर ली जाएगी। फिलहाल ये लोग फरार हैं। बताते चलें कि बीते सप्ताह पीरटांड़ थाना से मात्र डेढ़ किलोमीटर दूर चिरकी पलमा पथ के निर्माण में लगे दस वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया था। जिसके बाद से ही गिरिडीह पुलिस के द्वारा लगातार सर्च अभियान जारी है।

थाना में प्रेस कांफ्रेंस करते एसपी।

X
सड़क कंपनी के वाहनों को फूंकने के आरोप में जीतन मरांडी गिरफ्तार, जेल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..