Hindi News »Jharkhand »Pirtand» विशनपुर में दूसरे दिन भी 22 हाथियों ने मचाया उपद्रव, चार घरों को तोड़ डाला

विशनपुर में दूसरे दिन भी 22 हाथियों ने मचाया उपद्रव, चार घरों को तोड़ डाला

पीरटांड़ प्रखंड के विशुनपुर में हाथियों का तांडव लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा। पीरटांड़ प्रखंड क्षेत्र के ग्राम...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 26, 2018, 03:20 PM IST

विशनपुर में दूसरे दिन भी 22 हाथियों ने मचाया उपद्रव, चार घरों को तोड़ डाला
पीरटांड़ प्रखंड के विशुनपुर में हाथियों का तांडव लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा। पीरटांड़ प्रखंड क्षेत्र के ग्राम बिशनपुर, टोला बड़कीटांड में रविवार रात को 22 की संख्या में उपद्रव मचा रहे हाथियों के झुंड ने चार घरों को चपेट में ले लिया। लगभग एक घंटे तक तांडव मचा रहे हाथियों ने पूरे क्षेत्र में दहशत फैला दिया। इस दौरान हाथियों ने रामबचन कोल्ह, पिता गुजर कोल्ह, रामदेव कोल्ह, पिता रीठु कोल्ह, जामुन कोल्ह, पिता पति कोल्ह, मदन कोल्ह, पिता भगीरथ कोल्ह के घरों को एवं घर में रखे अनाज, बर्तन, बीज सहित कई सामान को बुरी तरह नष्ट कर दिया। बताया गया कि धान बीज को भी हाथियों ने खा गया जिससे खेती के लिए फिर से धान खरीदनी होगी। बताते चलें कि शनिवार देर रात को भी गजराज ने बिशनपुर पंचायत के सिमरजोरी में भी कई घरों में जम कर उत्पात मचाया था।

वहीं सोमवार को प्रमुख सिकन्दर हेम्ब्रोम एवं आपूर्ति पदाधिकारी ने सिमरजोरी जाकर पीड़ित परिवार के लोगों को तत्काल 20-20 किलो चावल उपलब्ध कराया। प्रमुख ने राजस्व कर्मचारी को घटना स्थल पर जाकर रिपोर्ट तैयार कर अग्रेतर कार्रवाई की बात कही। बाद में प्रमुख सिकंदर हेम्ब्रोम ने बड़कीटांड टोला में जाकर भी क्षतिग्रस्त घरों को देखा एवं सहयोग की बात कही। मौके पर पंचायत समिति सदस्य तीर्थनाथ सिंह, सुमन सिंह, सरयू दास, बिरंची सिंह, सुधीर सिंह, विनय सिंह सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

क्षतिग्रस्त घर का जायजा लेने पहुंचे विभागीय कर्मी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Pirtand

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×