Hindi News »Jharkhand »Potka» मेरी तुलना तत्कालीन एसपी डॉ. अजय से नहीं करें, स्थिति अलग थी-एसएसपी

मेरी तुलना तत्कालीन एसपी डॉ. अजय से नहीं करें, स्थिति अलग थी-एसएसपी

पोटका पहुंचे एसएसपी अनुप टी मैथ्यू बोले जिले के तत्कालीन एसी डॉ. अजय से तुलना नहीं कीजिए । डॉ अजय कुमार की तरह...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 15, 2018, 03:20 AM IST

पोटका पहुंचे एसएसपी अनुप टी मैथ्यू बोले जिले के तत्कालीन एसी डॉ. अजय से तुलना नहीं कीजिए । डॉ अजय कुमार की तरह माफिया गिरोहों पर नकेल के अलावा माओवादियों के खात्मा पर एसएसपी ने कहा कि उनसे तुलना नहीं कीजिए। उस वक्त की परिस्थिति अलग थी अब बिल्कुल अलग है। यह बातें तूड़ी गांव में विशेष बातचीत में कहीं। एसएसपी बोले कि अब परिस्थिति भिन्न है नक्सलवाद तब नहीं था माओवादी विचारधारा से लोगों को इधर करना बड़ा काम था बहुत हद तक कामयाबी मिली। उनके कार्यकाल में बड़े अपराधी गिरोह के सदस्य जेल में बंद हैं।

एसएसपी ने तुड़ी गांव में जरूरतमंदों में बांटे कंबल।

‘इस धरती को नमन करता हूं जिसने विजेता दिए’

एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने कहा कि तुड़ी और तुमुग की धरती का नमन करते हैं जिसने एवरेस्ट विजेता बछेंद्री पाल, प्रेमलता अग्रवाल, विनीता सोरेन, मेघलाल महतो, यही पर्वतारोही की ट्रेनिंग लिए यही से पर्वतारोहण का ककहरा जाना इसलिए भी इस पहाड़ी को देखने की उत्सुकता थी। एसएसपी ने मौके पर जरूरतमंदो के बीच कंबल बांटे। एसएसपी के साथ वस्त्र वितरण में ग्राम प्रधान श्याम चरण सरदार, रमाकांत सिंह, ज्ञायन्ति देवी आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Potka

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×