• Hindi News
  • Jharkhand
  • Rajdhanwar
  • विवाहिता की जलने से मौत दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज
--Advertisement--

विवाहिता की जलने से मौत दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

Rajdhanwar News - धनवार थाना क्षेत्र के डोरंडा स्थित बरमसिया निवासी भोलेशंकर राय की 20 वर्षीय प|ी प्रियंका देवी की मौत जलने से हो गई।...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:05 AM IST
विवाहिता की जलने से मौत दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज
धनवार थाना क्षेत्र के डोरंडा स्थित बरमसिया निवासी भोलेशंकर राय की 20 वर्षीय प|ी प्रियंका देवी की मौत जलने से हो गई। मृतक वालों ने आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उसके ससुराल वालों ने जला कर मार डाला। इस बाबत थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है। घटना के दूसरे दिन गावां थाना क्षेत्र के कुम्हेना निवासी मृतक के दादा चंद्रदेव सिंह ने धनवार थाना में आवेदन देकर बताया कि पोती की शादी लगभग तीन वर्ष पूर्व 2015 में भोला राय के साथ हुई थी। उनकी पोती को उसके पति भोला राय, ससुर दिनेश्वर राय, अनिल राय, बेबी देवी, मीणा देवी ने शुक्रवार को जलाकर मार दिया। घटना की खबर शनिवार को उन्हें लगभग 10 बजे मिली तो वे धनवार थाना पहुंचे। मां ललिता देवी के अनुसार मृतक के ससुराल वाले प्रियंका के साथ मारपीट करते रहते थे।

कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

डुमरी | डुमरी थाना क्षेत्र के करीहारीटांड़ के समीप डुमरी-बेरमो पथ पर शुक्रवार को कार की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची डुमरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि नावाडीह थाना क्षेत्र के बेहराडीह निवासी डालो महतो का पुत्र अरूण महतो होली खेलने जामतारा स्थित ससुराल बाइक से जा रहा था। करीहारीटांड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक क्रेटा कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में अरुण महतो (35) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना स्थल से मृतक के ससुराल की दूरी करीब एक किमी है। डुमरी विधायक जगरनाथ महतो डुमरी थाना पहुंचे।

X
विवाहिता की जलने से मौत दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..