• Hindi News
  • Jharkhand
  • Rajdhanwar
  • स्कार्पियो ने कुचला, मुआवजे के लिए घंटों जाम की सड़क
--Advertisement--

स्कार्पियो ने कुचला, मुआवजे के लिए घंटों जाम की सड़क

Rajdhanwar News - राजधनवार-सरिया मुख्य मार्ग स्थित मनसाडीह के समीप शनिवार को देर रात करीब 11 बजे एक लाल रंग के अज्ञात स्कार्पियो के...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:05 AM IST
स्कार्पियो ने कुचला, मुआवजे के लिए घंटों जाम की सड़क
राजधनवार-सरिया मुख्य मार्ग स्थित मनसाडीह के समीप शनिवार को देर रात करीब 11 बजे एक लाल रंग के अज्ञात स्कार्पियो के चपेट में आने से जय प्रकाश यादव (40) की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दुर्घटना की आवाज इतनी भयानक थी कि, आस पास घरों में सो रहे लोग चीखने-चिल्लाने लगे। इसके बाद जब तक लोग दौड़ कर बाहर निकले और घटना स्थल पर पहुंचे, तब तक वाहन चालक सुनसान सड़क का फायदा उठाकर भाग निकला। जबकि घायल अवस्था में सड़क पर पड़े जयप्रकाश यादव को अस्पताल तक पहुंचाने की व्यवस्था की जाने लगी। इसी दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक जयप्रकाश यादव शनिवार देर रात लगभग दस बजे सड़क पार कर शौच के लिए जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो वह सड़क पर चढ़ा ही था कि धनवार से सरिया की ओर तेज रफ्तार में जा रही एक लाल रंग की स्कार्पियो ने उसे कुचल दिया।

इसी महीने होनी थी बेटी की शादी

18 अप्रैल को मृतक की बड़ी बेटी की शादी सरिया में तय हुई थी। जिसकी तैयारी में परिवार के सभी लोग लगे जुटे थे। घटना के बाद मृतक की प|ी, पुत्र, बेटी आदि परिवार के सदस्यों के चीत्कार से पूरा गांव गमगीन हो गया। इधर ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों के आग्रह पर स्थानीय प्रशासन ने बिना कोई कार्रवाई व पोस्टमार्टम कराए शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

रोते-बिलखते परिजन।

विधायक के आश्वासन पर हटाया जाम : घटना से आक्रोशित लोगों ने प्रशासन से लाल रंग की अज्ञात स्कार्पियो का पता लगाकर कार्रवाई करने व मृतक के आश्रितों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर मनसाडीह चौक धनवार-सरिया रोड को जाम कर दिया। घटना तथा रोड जाम की सूचना पर परसन ओपी प्रभारी दिलेश्वर कुमार सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा लोगों को समझा बुझाकर रोड जाम को हटवाया। हालांकि इस समय रात्रि भी अधिक हो जाने के कारण उग्र ग्रामीण वापस अपना-अपना घर लौट गए। लेकिन सुबह होते ही पुनः सड़क पर उतर गए और अपनी मांगों को लेकर हंगामा करने लगे। हंगामे की सूचना पर धनवार विधायक राजकुमार यादव, भाजपा नेता उपेंद्र सिंह आदि कई राजनीतिक कार्यकर्ता घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझा कर मृतक के आश्रितों को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया, तब लोगों ने माना और घंटों बाद सड़क जाम को हटा लिया।

X
स्कार्पियो ने कुचला, मुआवजे के लिए घंटों जाम की सड़क
Astrology

Recommended

Click to listen..