तीन दुर्घटनाओं में दो महिला समेत 13 लाेग घायल

Ramgarh News - रामगढ़ थाना क्षेत्र में अलग-अलग तीन सड़क दुर्घटनाओं में महिला सहित 13 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Mandu News - 13 people injured including two women in three accidents
रामगढ़ थाना क्षेत्र में अलग-अलग तीन सड़क दुर्घटनाओं में महिला सहित 13 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज किया गया। जबकि, गंभीर रूप से घायल दो महिला सहित 4 लोगों को रांची रिम्स रेफर किया गया है। इधर, सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर थाने ले गई।

वहीं, दुर्घटना में घायलों के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे अौर मामूली रूप से घायल रिश्तेदारों का प्राथमिक उपचार कराने के बाद अपने साथ घर ले गए। जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम करीब 4.30 बजे रामगढ़-बोकारो मार्ग एनएच 23 के छतरमांडू गांव के पास रजरप्पा से यात्रियों को लेकर रामगढ़ जा रहे टेंपो जेएच02एई- 3932 और सामने से आ रहे ट्रेलर एनएल 01के-7571 के बीच टक्कर हो गई। इससे टेंपो सवार दुलमी प्रखंड के ढुढवा की प्रियंका देवी 35 वर्ष व उनकी बेटी सत्यमा कुमारी 12 वर्ष और बेटा निलेश कुमार 13 वर्ष के अलावा कुजू के प्रेम कुजूर 30 वर्ष, जरियो के नसरुन को गंभीर चोटें आईं। जबकि, अन्य यात्री मामूली रुप से घायल हो गए। लोगों के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां, डॉक्टरों ने घायलों का इलाज कर गंंभीर रुप से घायल प्रियंका देवी और उनकी बेटी सत्यमा कुमारी को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया। जबकि, अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। इधर, दुर्घटना के बाद टेंपो और ट्रेलर चालक भाग गया। थाना के एएसआई मनोज कुमार सिंह अस्पताल पहुंच कर घायलों की जानकारी ली। इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर थाने भेजवा दिया।

दूसरी घटना बुधवार की दोपहर 2.30 बजे रामगढ़ फोरलेन बायपास के मुर्रामकला के पास हुई। यहां, रांची की ओर से हजारीबाग जा रहे अज्ञात स्विफ्ट डिजायर कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे, बाइक सवार मुर्रामकला निवासी संतोष करमाली 42 वर्ष और रामगढ़ के विकास नगर निवासी गणेश करमाली 40 वर्ष गंभीर रुप से घायल हो गए। लोगों के सहयोग दोनों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराय गया। यहां, डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनाें घायल युवकों को रांची रिम्स रेफर कर दिया।

कांकेबार के पास सिटी राइट बस जेएच 02 जे-4053 ने राहगीर मुर्रामकला के बरधरवा गांव निवासी भीमेश्वर महतो 50 वर्ष को धक्का मार दिया। घटना के बाद लोगों ने बस को पकड़ लिया। वहीं, घायल वृद्ध को केजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां, उनका इलाज किया गया। पुलिस वाहन को जब्त कर थाने ले गई।

छतरमांडू के पास ट्रैलर के टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त टेंपो।

सदर अस्पताल में घायलों का इलाज करते डॉक्टर।

हादसे में युवक घायल

Mandu News - 13 people injured including two women in three accidents
X
Mandu News - 13 people injured including two women in three accidents
Mandu News - 13 people injured including two women in three accidents
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना