पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Patratu News 150 Farmers From Ramgarh To Participate In Food Summit Ban On Wearing Black Clothes

फूड समिट में भाग लेने के लिए रामगढ़ से गए 150 किसान, काला कपड़ा पहनकर जाने पर मनाही

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्लोबल एग्रीकल्चर एंड फूड समिट 2018 में शामिल होने गुरुवार को रामगढ़ जिले से लगभग 150 किसानों का जत्था रांची रवाना हुआ। कार्यक्रम में शामिल होनेवाले सभी किसानों को डीडीसी संजय कुमार, आत्मा के परियोजना निदेशक प्रवीण कुमार सिन्हा और बीडीओ नम्रता जोशी ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर किया। प्रखंड कार्यालय परिसर में किसानों को काला कपड़ा पहनकर जाने से मनाही की गई। रांची रवानगी के समय आत्मा के परियाेजना निदेशक प्रवीण कुमार सिन्हा ने सुरक्षा की दृष्टि से पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया कि वे किसानों को काला कपड़ा लेकर जाने से रोकें। ताकि कार्यक्रम में किसी प्रकार की परेशानी न हो।

आत्मा के तकनीकी प्रबंधक चंद्रमौली ने बताया कि गुरुवार को रामगढ़, दुलमी और गोला प्रखंड के 150 किसानों को रांची में आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए भेजा गया है। जबकि शुक्रवार को मांडू, पतरातू और चितरपुर प्रखंड के किसानों को फूड समिट में शामिल होने के लिए भेजा जाएगा।

इनके नेतृत्व में रांची गए किसान : रांची जानेवाले किसानों में मुख्य रूप से टीम लीडर संजीव करमाली, विनीता सिंह, रघुनाथ महतो, भीखमंग महतो, भुनेश्वर महतो, लालदेव महतो, फुलेश्वरी देवी, देवालाल महतो, यशोदा देवी, सोनी देवी,सोमनाथ महतो, बलदेव महतो, नागेश्वर महतो, निरंजन महतो, फूलमंती देवी, रेणु देवी, गोला प्रखंड के टीम लीडर विजय ओझा, उत्तम कुशवाहा के अलावे दर्जनों किसान शामिल थे।

ग्लोबल एग्रीकल्चर फूड समिट का प्रसारण देखते पदाधिकारी और कर्मी।

खबरें और भी हैं...