दवा दुकान में तोड़फोड़ करने का आरोपी धराया

Ramgarh News - पतरातू के बिरसा मार्केट स्थित आदर्श मेडिकल दुकान में शुक्रवार को तोड़फोड़ करने वाला युवक उचरिंगा निवासी...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:41 AM IST
Patratu News - accused of vandalizing drug store caught
पतरातू के बिरसा मार्केट स्थित आदर्श मेडिकल दुकान में शुक्रवार को तोड़फोड़ करने वाला युवक उचरिंगा निवासी एकरामउल्लाह को पतरातू पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी उचरिंगा के ही एक घर में छुपा हुआ था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर उसे पकड़ने में सफलता प्राप्त की।

इस मामले को लेकर दुकान मालिक नंद किशाेर सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह ने पतरातू थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि दवा दुकान के काउंटर में तोड़फोड़ कर काउंटर को क्षतिग्रस्त कर दिया था और 32 हजार रुपए भी निकाल लिया था। इतना ही नहीं आरोपी ने घर पर पहुंचकर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

दो फरार वारंटी को गाेला पुलिस ने भेजा जेल

गोला | गोला पुलिस ने शनिवार को संग्रामपुर पंचायत के बाबलौंग से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में रामगढ़ कारा भेज दिया। बताया गया थाना के एक पुराने मामले में महेंद्र मुंडा और दादु मुंडा फरार चल रहा था।

पुलिस ने पकड़ा अवैध बालू लदा ट्रैक्टर

भास्कर न्यूज7सिरका

नईसराय-गिद्दी मुख्य मार्ग स्थित सीसीएल के अरगड्डा चेकपोस्ट के समीप से गिद्दी पुलिस ने बालू लदे बिना नंबर का ट्रैक्टर को जब्त किया है। यह ट्रैक्टर सीसीएल सिरका दामोदर घाट से बालू लादकर रामगढ़ की ओर जा रहा था। जिसे पुलिस ने सिरका बुधबाजार शिव मंदिर के पीछे खड़ा करवा दिया और ट्रेक्टर चालक राजा को पूछताछ के लिए साथ में ले गई।

इस संबंध में पूछे जाने पर गिद्दी थाना प्रभारी राजकुमार साह ने बताया कि एक बालू लदा ट्रैक्टर को पकड़ा गया है। जिसकी जांच की जा रही है। अवैध बालू लदा ट्रैक्टर पकड़े जाने के बाद इसके कारोबार में लगे लोगों में हड़कंप मच गया। इधर दो घंटों के बाद अवैध बालू ढुलाई फिर से चालू हो गई। वहीं दूसरी ओर क्षेत्र में अवैध चारकोल, डस्ट ढुलाई, डंपिंग करने और पत्थरों की ढुलाई दिन के उजाले में जारी है।

घायल की रिम्स में माैत

पतरातू | पतरातू रांची मुख्य सड़क मार्ग पर तालाटांड़ कटुआ कोचा के पास बाइक सवार संजीव कुमार को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी थी। संजीव तालाटांड़ से पीटीपीएस जनता नगर अपने आवास लौट रहा था। उसी वक्त एक मोड़ में अज्ञात वाहन ने उसे चपेट में ले लिया। शुक्रवार को हुई दुर्घटना के बाद युवक को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया था। जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने वारंटी को जेल भेजा

पतरातू | पुलिस ने बीती रात समकालीन अभियान चलाकर पीटीपीएस न्यू मार्केट निवासी वारंटी नवीन पासवान को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। नवीन पूर्व में धोखाधड़ी के मामले में वारंटी था। अभियान में थाना प्रभारी अजीत कुमार भारती पुलिस बल के साथ शामिल थे।

जालसाजी के अाराेप में एक काे भेजा जेल

भदानीनगर | जालसाज के एक मामले में भदानीनगर पुलिस ने शनिवार को लादी निवासी अाराेपी इंद्र प्रकाश कुशवाहा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अाराेपी के विरुद्ध धारा 406/420/34 के तहत मामला दर्ज है।

X
Patratu News - accused of vandalizing drug store caught
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना