ईद मिलन से भाईचारे का संदेश : आलोक

Ramgarh News - दारुल इस्लामिया कमेटी रजरप्पा प्रोजेक्ट की अाेर से आयोजित ईद मिलन समारोह में पहुंचे लोगों ने पूरे क्षेत्र के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Rajrappa News - brotherhood message from eid milan alok
दारुल इस्लामिया कमेटी रजरप्पा प्रोजेक्ट की अाेर से आयोजित ईद मिलन समारोह में पहुंचे लोगों ने पूरे क्षेत्र के लोगों को आपसी सौहार्द के साथ मिलजुल कर रहने का संदेश दिया।

समारोह का आयोजन बीते शाम बुधवार को श्रमिक क्लब में किया गया। मुख्य अतिथि सीसीएल रजरप्पा क्षेत्र के जीएम आलोक कुमार और विशिष्ट अतिथि के तौर पर प्रोजेक्ट ऑफिसर ओमप्रकाश चौबे तथा कोल वाशरी के पीओ पीसी झा मौजूद थे। समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि रजरप्पा जीएम ने कहा कि ऐसे आयोजन से हमें एक जगह एकत्र होकर मिलने का मौका मिलता है। ईद मिलन समारोह से लोगों में आपसी प्रेम व भाईचारे की बढ़ती है।

उन्होंने सभी लोगों से आपसी प्रेम और सौहार्द को बरकरार रखते हुए भाईचारगी का संदेश दिया। कार्यक्रम को विशिष्ट अतिथि के अलावे अन्य अतिथियों ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व, दारुल इस्लामिया कमेटी द्वारा अतिथियों का माल्यार्पण कर और टोपी पहना कर स्वागत किया गया। कार्यक्रम का संचालन इंटक नेता राजेंद्रनाथ चौधरी और धन्यवाद ज्ञापन हाजी अख्तर आजाद ने किया। मौके पर कांग्रेस नेता एआईसीसी सदस्य शहजादा, भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी, जीभ सदस्य ममता देवी, कांग्रेसी नेता जकाउल्लाह, चंद्रशेखर पटवा, डीएवी रजरप्पा के प्राचार्य एसके झा, पीएन मिश्रा, अदालत अंसारी, मिनहाज अंसारी, डॉ. शकील मौजूद थे।

X
Rajrappa News - brotherhood message from eid milan alok
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना