पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Ramgarh News Bus From Lalpania To Odisha In Academic Excursion Overturned 24 Injured

शैक्षणिक भ्रमण में ललपनिया से ओडिशा जा रही छात्रों से भरी बस पलटी, 24 जख्मी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक अनियंत्रित हो गिरी, दो युवक गंभीर

बरकाकाना | रामगढ़-भुरकुंडा मुख्य मार्ग के थाना चाैक के समीप मोटरसाइकिल सावर युवक घायल हो गए । जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सावर कहुवा बेडा निवासी अमन उरांव व विकास उरांव मोटरसाइकिल से भुरकुंडा से बरकाकाना आ रहे थे। गाड़ी की गति तेज होने के कारण मोटरसाइकिल सावर असंतुलित होकर बीच सड़क पर गिर गए। इसमें दोनों युवक को गंभीर चोट आई है।

रोड हादसे में स्कूटी सवार दो जख्मी

रामगढ़ | रामगढ़ फोरलेन बायपास के पटेल चौक में सड़क दुर्घटना में कंटेनर ने टक्कर मारने के बाद स्कूटी को करीब 200 मीटर तक घसीटा। दुर्घटना में स्कूटी सवार दो युवक घायल हो गए। दोनों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार शनिवार को दिन के 1 बजे रांची से आ रहे कंटेनर ने पटेल चौक के पास स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी सवार दो युवक सड़क किनारे गिर गए, पर कंटेनर के नीचे स्कूटी फंस गई। दुर्घटना के बाद गाड़ी लेकर भागने के दौरान चालक ने स्कूटी को पटेल चौक से लेकर गोसा मोड़ तक घसीटता ले गया। लोगों ने शोर मचाया और कंटेनर का पीछा कर उसे रोका। सूचना पर पुलिस पहुंच कर चालक को पकड़ लिया। इधर, घायल युवकों को लोगों के सहयोग पुलिस ने सदर अस्पताल भेजवा दिया। घायल युवक का नाम बोकारो सिमराबेड़ा निवासी राज किशोर हेंब्रम बताया जा रहा है।

चितरपुर : नाले में घुसा ट्रक, कोई हताहत नहीं

चितरपुर | चितरपुर स्थित रजरप्पा मोड़ के समीप शुक्रवार देर रात एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर नाले में जा घुसा। हालांकि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुअा है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात एक ट्रक गोला से रामगढ़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर नाले में जा घुसा। इधर सूचना पाकर रजरप्पा पुलिस घटनास्थल पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

गोला में वैन से टकराते हुए ट्रक दुर्घटनाग्रस्त

गोला | रामगढ़-बोकारो मार्ग एनएच 23 के सोसोकलां के समीप शनिवार की अहले सुबह चार बजे बोकारो की अाेर से आ रहा एक सीमेंट लदा एलपी ट्रक ने उसी दिशा की अाेर से आ रहे एक अज्ञात पिकअप वैन को पीछे से धक्का मारते हुए ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे घर के बाहर रखे ईंट से जा टकराया। दुर्घटना में ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। चालक, उप चालक बाल-बाल बच गए। वहीं ईंट भी बर्बाद हो गई।

ओडिशा जा रही पलटी हुई बस।

घायलों का इलाज करते डॉक्टर।

मगनपुर | गोला-मुरी मार्ग के हारुबेड़ा रेलवे स्टेशन के समीप शुक्रवार देर रात शैक्षणिक भ्रमण में जा रही छात्रों से भरी बस तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे उसपर सवार करीब 24 विद्यार्थी समेत शिक्षक घायल हो गए। बस ललपनिया से ओडिशा जा रही थी। घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोला में करने के बाद गंभीर रूप से घायलों को रिम्स रांची भेजा गया। बताया जाता है कि बस चालक हारुबेड़ा के समीप तीखा मोड़ को भांप नहीं पाया और बस एक पेड़ को धक्का मारने के बाद पलट गई। इससे बस में सवार लोग घायल हो गए। घायलों में अमित टुड्डू, दशमी कुमारी, दशमी मंराडी, विश्वनाथ सोरेन, सीता सोरेन, बुधनी देवी, सीता राम मांझी, वीरमनी देवी, रतिराम हांसदा, सुनीता कुमारी, प्रभामनी देवी सहित दो दर्जन छात्र-छात्राएं शामिल हैं। बताया जाता है कि बस में सवार सभी छात्र बोकारो जिले के ललपनिया स्थित तिलैया गांव से शैक्षणिक भ्रमण पर ओडिशा जा रहे थे। सभी लुगुबुरु ओलचिकी इतुन आसड़ा से जुड़े थे। बताया जाता है कि बस में 50 से अधिक छात्र-छात्राएं सवार थे।
खबरें और भी हैं...