सीएम ने मंत्री से कहा- नए परिवहन नियम को अासान बनाएं : मूलचंद

Ramgarh News - प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास के छोटे भाई मूलचंद साहू शुक्रवार को सप|ीक माता छिन्नमस्तिका के दरबार रजरप्पा...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:37 AM IST
Chitarpur News - cm told the minister make new transport rules easy moolchand
प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास के छोटे भाई मूलचंद साहू शुक्रवार को सप|ीक माता छिन्नमस्तिका के दरबार रजरप्पा पहुंचे। उन्होंने प्रदेश में दोबारा रघुवर सरकार बनाने की कामना की। इससे पूर्व बाइपास फोरलेन मोड़ और रजरप्पा मंदिर में राजीव जायसवाल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मूलचंद साहू ने समाहरणालय परिसर स्थित सर्किट हाउस में पत्रकारों से कहा कि रघुवर सरकार के कार्यकाल में राज्य का चहुंमुखी विकास हुआ है। जनकल्याणकारी योजनाओं से राज्य की जनता को लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि नए मोटर वाहन अधिनियम से जनता को थोड़ी परेशानी हुई है। परिवहन नियम को सुगम बनाने को लेकर मुख्यमंत्री ने परिवहन मंत्री सीपी सिंह से बातचीत कर निर्देश दिए हैं। जल्द ही इसका असर दिखेगा। झारखंड में फिर से पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के बीच विधानसभा चुनाव का आगाज किया है। कार्यकर्ता चुनाव की पूरी तैयारी में जुट जाएं। राजीव जायसवाल ने कहा भाजपा विकास के बदौलत जनता का मन जीत चुकी है। अन्य पार्टियां अपने अस्तित्व की लडाई लड रही है । भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जो देशहित के लिए कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री रघुवर दास के भाई का स्वागत करनेवालों में भाजपा नेता महेश महतो, अश्विनी कुमार, आशीष कुमार, युवा नेता बबली िसंह, विकास यादव, राजू बेदिया, विक्की महतो, छतरू महतो, सचिन करमाली, कृष्णा केवट, पवन कुमार पटेल, अरविंद जायसवाल, छोटू केवट, प्रयाग कुमार, गोपाल यादव, बालेश्वर महतो सहित कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता शामिल थे।

मुख्यमंत्री के भाई मूलचंद साहू का स्वागत करते राजीव जायसवाल के समर्थक।

X
Chitarpur News - cm told the minister make new transport rules easy moolchand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना