केदला में 14.50 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन सड़क पर अभी से दरार

Ramgarh News - सीसीएल की अाेर से केदला चोपड़ा मोड़ से झारखंड कोलियरी के पिट ऑफिस तक बन रही आरसीसी सड़क पर अभी से दरार पड़ने लगी है। यह...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:52 AM IST
Ghato News - cracks on the road under construction at kedla at a cost of 1450 crore
सीसीएल की अाेर से केदला चोपड़ा मोड़ से झारखंड कोलियरी के पिट ऑफिस तक बन रही आरसीसी सड़क पर अभी से दरार पड़ने लगी है। यह सड़क रामगढ़ और हज़ारीबाग आने-जाने के लिए केदला, लइयो समेत बोकारो जिले को जोड़ती है। 4 किमी के लिए सड़क निर्माण की लागत 14.50 करोड़ रुपए है। सड़क का निर्माण धनबाद की एनडीसी कंपनी कर रही है। इसे अब तक सीसीएल को हैंडओवर नहीं किया गया है।

स्थानीय लाेगाें के अनुसार, सड़क निर्माण में अनियमितता बरती जा रही है। इस कारण दर्जनों जगहों पर दरारें पड़ चुकी हैं। केदला तीन नंंबर मोड़ पर सड़क ढालने के 36 घंटे बाद ही गड्ढा हो गया। वहां पानी जमने लगा है। केदला चोपड़ा मोड़ से 300 मीटर की दूरी पर सड़क की ढलाई जमीन छोड़कर 15 इंच ऊपर उठ गई है। किनारे से भीतर तक सुरंग नजर आ रहा है। केदला उत्तरी पंचायत की मुखिया अंजना देवी ने कहा कि सड़क निर्माण में बड़े पैमाने पर अनियमितता बरती जा रही है। स्टाफ अाॅफिसर सिविल से शिकायत करने वे समस्या सुनकर भी सुधार के लिए पहल नहीं करते। इस कारण लाेगाें काे परेशानी हाे रही है। हज़ारीबाग एरिया के एसओसी एलएन सिन्हा ने कहा कि जिस जगह पर सड़क जमीन छोड़ चुकी है, उसकी जानकारी मुझे मिली है। हमने ठेकेदार को उस स्थान पर सड़क तोड़कर पुनः निर्माण कराने का आदेश दिया है।

X
Ghato News - cracks on the road under construction at kedla at a cost of 1450 crore
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना