छह दिनाें से लापता केवि की शिक्षिका का बरकाकाना तालाब में मिला शव

Ramgarh News - पिछले 6 दिनों से लापता केंद्रीय विद्यालय भुरकुंडा की शिक्षिका कुमारी अंकिता का शव शनिवार को बरकाकाना के जोड़ा...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:15 AM IST
Barkakana News - dead body of kv39s teacher found in barkakana pond missing for six days
पिछले 6 दिनों से लापता केंद्रीय विद्यालय भुरकुंडा की शिक्षिका कुमारी अंकिता का शव शनिवार को बरकाकाना के जोड़ा तालाब में मिला। खबर फैलते ही लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर रेल थाना अधिकारी पहुंचे और रामगढ़ पुलिस को इसकी जानकारी दी। बरकाकाना जीआरपी पुलिस व रामगढ़ पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकाला। परिजनों को सूचना दी गई। पति वेद प्रकाश व उसकी सहेली दीपिका ने शव की पहचान की। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई। यहां, तीन डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजन काे सौंप दिया। दामोदर नदी पर अंकिता का दाह संस्कार किया गया। मालूम हो कि रामगढ़ शहर के विकास नगर रोड के फैंड्स कॉलोनी में किराए के मकान में अंकिता रह रही थी। वह 7 अक्टूबर की शाम को घर से निकली थी। वहीं, घर से सुसाइड नोट मिला था। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी खोजबीन में जुटी थी। इधर, परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण का खुलासा हो पाएगा।

कुमारी अंकिता

बरकाकाना तालाब के पास लगी लोगों की भीड़।

7 सितंबर काे केवि में इंग्लिश शिक्षिका के रूप में दिया था योगदान, एमए की गोल्डल मेडलिस्ट थी

7 सितंबर को केन्द्रीय विद्यालय भुरकुंडा में इंग्लिश शिक्षिका के रूप में अंकिता ने योगदान दिया था। इससे पूर्व दिल्ली के सर्वोदय कन्या विद्यालय में भी 4 माह तक शिक्षिका रह चुकी थी। परिजनों ने बताया कि अंकित अपने चार भाई बहनों में सबसे छोटी थी। वह बचपन से ही मेधावी छात्रा रही थी। दक्षिण बिहार यूनिवर्सिटी से एमए में गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी थी। अंकिता का मायका लखीसराय के गरसंडा गांव है। उसके पिता जमुई के इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर है और भाई भी सिविल इंजीनियर है। 2018 के फरवरी में जहानाबाद निवासी वेद प्रकाश के साथ उसकी शादी हुई थी। पति वेद प्रकाश ओरिएंटल बैंक मैनेजर है।

सहेली से कर चुकी थी सुसाइड प्वाइंट की चर्चा

मृतका अंकिता अपने बचपन की सहेली दीपिका जो पूर्णिया में केन्द्रीय विद्यालय में प्रधानाध्यापिका है। उसे अंकिता के लापता होने की जानकारी मिलने के बाद रामगढ़ पहुंच कर अंकिता की तलाश करने लगी। उसने बताया कि कुछ दिन पहले अंकिता फोन से कही थी कि रामगढ़ घूमने आओ, हम तुम्हें कई स्थानों पर घूमाएंगे। उसने बातचीत में सुसाइड प्वाइंट का भी जिक्र किया था।

शादीशुदा जीवन में कोई परेशानी नहीं थी : वेद

मृतका अंकिता के पति वेद प्रकाश जो गुडगांव में ओरिएंटल बैंक में प्रबंधक है। उन्होंने बताया कि शादीशुदा जीवन में कोई परेशानी नहीं थी। अंकिता काफी सालों से शारीरिक रूप से अस्वस्थ रहती थी। मानसिक तनाव में रहने के कारण इसका उपचार दिल्ली के एम्स में कराया जा रहा था।

Barkakana News - dead body of kv39s teacher found in barkakana pond missing for six days
X
Barkakana News - dead body of kv39s teacher found in barkakana pond missing for six days
Barkakana News - dead body of kv39s teacher found in barkakana pond missing for six days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना