अनियंत्रित ट्रक ने कार को मारी टक्कर पलटने से चालक की मौत, चार घायल

Ramgarh News - रामगढ़ बोकारो मुख्य मार्ग के सोसोखुर्द टोल प्लाजा के समीप शुक्रवार ही आधी रात को अनियंत्रित सरिया लदा एलपी ट्रक...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:55 AM IST
Gola News - driver dies after uncontrolled truck overturns car four injured
रामगढ़ बोकारो मुख्य मार्ग के सोसोखुर्द टोल प्लाजा के समीप शुक्रवार ही आधी रात को अनियंत्रित सरिया लदा एलपी ट्रक जेएच 01 डीएल 4737 ने टोल प्लाजा के समीप खड़ी एंबेसडर कार जेएच01जी 3594 को पीछे से ठोकर मारते हुए खेत में पलट गया। घटना में नवादा के ट्रक चालक 50 वर्षीय दिलीप यादव की घटना स्थल पर ही माैत हो गई। जबकि उसी गांव निवासी खलासी सागर मांझी, गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं कार पर सवार चार लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल खलासी को सीएचसी गोला पहुंचाया। वहीं डाक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पुलिस कब्जे में लेकर शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल खलासी को रिम्स भेजा गया। घटना के संबंध में बताया जाता है बोकारो की ओर से सरिया लदा ट्रक टोलगेट के पास पहुंच कर अनियंत्रित हो गया। पहले से वहां खड़ी कार को पीछे से ठोकर मारकर पलट गया। चालक बुरी तरह इंजन में फंस गया था। गैस कटर से काटकर चालक को बाहर निकाला गया। ठाेकर से कार में सवार सभी लोग घायल हाे गए जिन्हें कहीं अाैर इलाज के लिए ले जाया गया।

X
Gola News - driver dies after uncontrolled truck overturns car four injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना