--Advertisement--

गिद्दी एक्सवेशन के कर्मचारियों ने वेतन भुगतान में देरी पर किया विरोध प्रदर्शन

गिद्दी एक्सवेशन के द्वितीय पाली के कर्मियों ने शनिवार की दोपहर प्रबंधन द्वारा वेतन भुगतान करने में किए जा रहे...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 02:36 AM IST
Giddi - giddi exhibition employees protest delay in salary payment
गिद्दी एक्सवेशन के द्वितीय पाली के कर्मियों ने शनिवार की दोपहर प्रबंधन द्वारा वेतन भुगतान करने में किए जा रहे देरी पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कर्मियों ने जमकर प्रबंधन विरोधी नारेबाजी भी की। कर्मियों ने बताया कि पेमंट स्लीप 25 से 26 तारीख को तथा हर माह के पहली तारीख को वेतन का भुगतान हो जाता था। परंतु प्रबंधन की उदासीनता के कारण कर्मियों को पिछले कुछ माह से एक-दो तारीख को पेमेंट स्लीप मिलता है और हर माह कर्मियों को देरी से वेतन का भुगतान हो रहा है।

कर्मी इस माह आस लगाए बैठे थे कि प्रबंधन दीपावली के पहले वेतन भुगतान कर देगा। परंतु दीपावली बीत जाने के दो दिन बाद भी वेतन का भुगतान नहीं हुआ है। कई कर्मियों के यहां आस्था का महापर्व छठ हो रहा है।

कर्मियों ने कहा कि प्रबंधन छठ के पहले वेतन भुगतान नहीं करता है तो अगली बार कर्मी प्रदर्शन नहीं बल्कि परियोजना का उत्पादन ठप करेंगे। इसकी सारी जवाबदेही प्रबंधन की होगी। विरोध प्रदर्शन करने वालों में मो. माईन, लक्ष्मीचरण महतो, सोनू कुमार, राजेंद्र महतो, महादेव मांझी, विजय चौधरी, आशीक अंसारी, रामविनय ठाकुर, हसन, हरमिंद्र, मुरारी, मनोज मुर्मू आदि शामिल हैं।

प्रबंधन विरोधी नारेबाजी करते कर्मी।

X
Giddi - giddi exhibition employees protest delay in salary payment
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..