पिता के सपनों को साकार करने में कोई कसर नहीं छोडूंगा : जेपी पटेल

Ramgarh News - मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने रविवार को सांडी व सेवटा में आभार यात्रा निकाली। खुली जीप में सवार पटेल अपने भारी...

Jan 20, 2020, 07:26 AM IST
Kujju News - i will leave no stone unturned to realize my father39s dreams jp patel
मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने रविवार को सांडी व सेवटा में आभार यात्रा निकाली। खुली जीप में सवार पटेल अपने भारी समर्थकों के साथ जीवन रेखा अस्पताल के समीप से गाजे-बाजे के साथ आभार यात्रा का शुभारंभ किया। इसके बाद जगह-जगह पटेल का लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। वहीं विधायक ने ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए लोगों का अभिनंदन किया। इस दौरान पटेल ने कहा कि पिता स्वर्गीय टेकलाल महतो ने जिस तरह मांडू के विकास के लिए सपना देखा था, मैं उनके सपने को साकार करने में कोई कसर नहीं छोडूंगा। मेरा एक ही लक्ष्य है कि मांडू का चहुंमुखी विकास करना।

आभार यात्रा के दौरान खुली जीप में सवार मांडू विधायक व अन्य।

इलाके के बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ना है

पटेल ने कहा कि जिस विश्वास के साथ मांडू की जनता ने उनकी हैट्रिक लगवाई है। बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ना। यात्रा का नेतृत्व भाजपा नगर परिषद महामंत्री मनोज गिरि तथा िजला मीडिया प्रभारी अंशु गुप्ता ने िकया। मौके पर विधायक प्रतिनिधि नीरज उर्फ पप्पू झा, अरूण कुमार कुशवाह, डॉ. हरिशंकर बिहारी, हरि महतो, प्रो जगेश्वर मनोज कुशवाहा, विनोद प्रसाद, लक्ष्मी पांडेय, राकेश पांडेय, राजेश महतो, संजय शाह, मुकेश शाह, राजेश शाह, नरोत्तम सिंह, प्रेम शंकर महतो आदि मौजूद थे।

X
Kujju News - i will leave no stone unturned to realize my father39s dreams jp patel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना