घाटोटांड़ में बिहार के तर्ज पर विकास चाहते हैं तो जदयू को वोट दें : रामसेवक सिंह

Ramgarh News - मांडू विधानसभा के जदयू प्रत्याशी दुष्यंत कुमार पटेल के पक्ष में सोमवार को स्थानीय शॉपिंग सेंटर में चुनावी सभा...

Dec 11, 2019, 09:00 AM IST
Ghato News - if you want development on the lines of bihar in ghatotand then vote for jdu ramsevak singh
मांडू विधानसभा के जदयू प्रत्याशी दुष्यंत कुमार पटेल के पक्ष में सोमवार को स्थानीय शॉपिंग सेंटर में चुनावी सभा हुई। इसे संबोधित करते हुए बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री सह जदयू के झारखंड प्रदेश प्रभारी रामसेवक सिंह कुश्वाहा ने कहा कि बिहार के तर्ज पर यदि विकास चाहते हैं तो जदयू को वोट दें। आर्थिक रूप से संपन्न होने के बावजूद झारखंड का विकास नहीं हुआ। इस सोच को लेकर 19 साल पहले झारखंड अलग राज्य बना वह बिहार से भी विकास के मामले में पिछड़ गया है। जबकि झारखंड के अलग होने पर बिहार का विकास बड़ी चुनौती थी। नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ रहा है। अगर आपका सहयोग मिला तो झारखंड भी बिहार की तरह विकास का गाथा लिखेगा।

वहीं सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक खीरू महतो ने कहा कि हमने मात्र तीन सालों में मांडू का जो विकास किया वह तीस सालों में भी नहीं हो पाया था। उन्होंने दुष्यंत पटेल के लिए वोट मांगते हुए कहा कि आपके सहयोग से दुष्यंत विधायक बन कर विधान सभा में व मैं क्षेत्र में विकास के लिए काम करेंगे।

प्रत्याशी दुष्यंत पटेल ने कहा कि 30 सालों तक मांडू का प्रतिनिधित्व एक ही परिवार के लोगों ने किया परंतु क्षेत्र का विकास नहीं हुआ। विकास सिर्फ टेकलाल बाबू के परिवार का हुआ। हम विकास के संकल्प के साथ आपके बीच हैं मौका दें नीतीश के विजन को मांडू सहित पूरे झारखंड में लागू किया जाएगा। सभा को मुख्य रूप से बिहार सरकार के मंत्री नरेंद्र नारायण यादव, मदन साहनी, दीपक निषाद, पप्पू सिंह निषाद, खीरू महतो, राजू महतो ने संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता जगदीश महतो ने की।

सभा को संबोधित करते बिहार सरकार के मंत्री।

X
Ghato News - if you want development on the lines of bihar in ghatotand then vote for jdu ramsevak singh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना