• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ramgarh
  • भगवान का दूसरा रूप हैं डॉक्टर, देते हैं नया जीवन
विज्ञापन

भगवान का दूसरा रूप हैं डॉक्टर, देते हैं नया जीवन

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 03:40 AM IST

Ramgarh News - रोटरी क्लब के समारोह में सम्मानित शहर के डॉक्टर्स। रोटरी क्लब ने शहर के डॉक्टरों को किया सम्मानित भास्कर...

भगवान का दूसरा रूप हैं डॉक्टर, देते हैं नया जीवन
  • comment
रोटरी क्लब के समारोह में सम्मानित शहर के डॉक्टर्स।

रोटरी क्लब ने शहर के डॉक्टरों को किया सम्मानित

भास्कर न्यूज | रामगढ़

रोटरी क्लब ऑफ रामगढ़ की ओर से डॉक्टर्स डे मनाया गया। रविवार को थाना चौक के रोटरी क्लब हॉल में डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य पर सम्मान समारोह किया गया। यहां, मुख्य अतिथि सिविल सर्जन डॉ मार्शल आइंद ने डॉक्टरों को मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया। सीएस ने समाज के प्रति डॉक्टरों पर बड़ी जिम्मेवारी है। गरीबों की स्वास्थ्य जांच से लेकर जरूरतमंदों को स्वास्थ्य सेवा देने के लिए कर्तव्य का निर्वाहन जरूरी है।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ एके बेरलिया की मौजूदगी में रोटरी हॉल कैंपस में पर्यावरण संरक्षण के लिए फलदार पौधे लगाए गए। रोटरी के सदस्यों ने लोगों से एक पौधा जरूर लगाने की अपील की। रोटरी के नए सत्र 2018-19 के अध्यक्ष रजनी गुप्ता व सचिव विजय कुमार की अगुवाई में दोनों कार्यक्रम किए गए। यहां, अध्यक्ष रजनी गुप्ता ने कहा कि इंसान तो उस काबिल नहीं की भगवान का दर्जा हासिल कर सके। फिर भी डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। सचिव विजय कुमार ने कहा कि डॉ बिधानचंद्र राय की स्मृति में देश में डॉक्टर्स डे मनाया जाता है। डॉक्टर्स डे के प्रोजेक्ट चेयरमैन डॉ निर्मला नाग अौर पौधरोपण कार्यक्रम के चेयरमैन अमरेश गणक थे। मौके पर सुरेश बगड़िया, चंदा बगड़िया, अरुण कुमार राय, सुरेश पी अग्रवाल, प्रदीप कुमार सिंह, राजेश कुमार, कमलेश्वर सिंह, विनोद कुमार जैन, संजय शर्मा, एमएस भुसरी, राहुल जैन, दीपक अग्रवाल, अभिषेक सर्राफ, प्रीतीश प्रणय सहित अनेक लोग मौजूद थे।

ये डॉक्टर हुए सम्मानित

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सिविल सर्जन डॉ मार्शल आइंद ने शहर के प्रसिद्ध डॉक्टरों को उनके सामाजिक चिकित्सकीय सेवा कार्य के लिए सम्मानित किया। यहां, डॉ के चंद्रा, डॉ डीसी राम, डॉ सांत्वना शरण, डॉ ममता रंजन, डॉ सौम्या जैन, डॉ शरद जैन, डॉ सुधीर कुमार आर्या, डॉ वीके सिन्हा, डॉ ठाकुर मृत्युंजय कुमार सिंह, डॉ दिलीप कुमार, डॉ केके सिंह, डॉ प्रवीण कुमार सिन्हा, डॉ आरके गुप्ता सम्मानित किए गए।

X
भगवान का दूसरा रूप हैं डॉक्टर, देते हैं नया जीवन
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन