• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ramgarh
  • बंगाली समिति के अध्यक्ष डीसी पोद्दार, सचिव बने सुबोध
--Advertisement--

बंगाली समिति के अध्यक्ष डीसी पोद्दार, सचिव बने सुबोध

झारखंड बंगाली समिति की ओर से रामगढ़ जिला समिति का गठन कर नए सत्र के पदाधिकारियों का चयन किया गया। प्रदेश कमेटी के...

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2018, 03:40 AM IST
बंगाली समिति के अध्यक्ष डीसी पोद्दार, सचिव बने सुबोध
झारखंड बंगाली समिति की ओर से रामगढ़ जिला समिति का गठन कर नए सत्र के पदाधिकारियों का चयन किया गया। प्रदेश कमेटी के पदाधिकारियों की मौजूदगी में जिला समिति के लिए पदाधिकारियों का चुनाव शनिवार को किया गया। पतरातू बस्ती के दुर्गा मंदिर परिसर में बीएम राय की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान मुख्य अतिथि प्रदेश कमेटी के आदित्य मंडल, श्रीमती चंदना, प्रदीप कुमार मजुमदार, बेरमो के दिलीप बनर्जी, प्रदीप सामंता, बोकारो थर्मल के रेखा मंडल ने अपने विचारों काे रखा।

कहा कि सामाजिक संगठन बनने से एकजुटता के साथ समाज के विकास व उत्थान में सहभागिता सुनिश्चित होती है। कहा कि बंगाली समाज का ऑल इंडिया एसोसिएशन भी सभी राज्यों में समाज को एक सूत्र में बांधने का काम कर रहा है। सभी ने जिला समिति के पदाधिकारियों का स्वागत कर बधाई दी और समाज व संगठन हित में काम करने की बात कही।

कमेटी में शामिल महिलाएं।

जिला कमेटी के चुने गए पदाधिकारी।

समिति की बैठक में शामिल हुए लोग

झारखंड बंगाली समिति की रामगढ़ जिला कमेटी गठन बैठक में कई लोग शामिल हुए। कमेटी के बीएन राॅय,बादल गोस्वामी, महेश चौधरी, जगदीश घोष, डाॅ. डी विश्वास, सपन तराफदार, डॉ. हीरालाल मिश्रा, सुभाष साहा, पार्थो सिन्हा, बसंत बनर्जी, देवायन रॉय, अभिषेक चौधरी, कानू दास, तरुण बनर्जी, तरुण बागी सहित बंगाली समाज की महिला व पुरुष मौजूद थे।

चुनाव प्रक्रिया के बाद बने पदाधिकारियों का हुआ स्वागत

चुनाव की प्रक्रिया पूरी करने के बाद प्रदेश कमेटी के पदाधिकारियों ने रामगढ़ जिला बंगाली समिति के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की। इसमें, अध्यक्ष डीसी पोद्दार, उपाध्यक्ष राहुल गोस्वामी, सचिव सुबोध चौधरी, कोषाध्यक्ष गौतम बनर्जी व मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता कमलेश गोस्वामी बने। कार्यकारिणी सदस्यों में सीमा चौधरी, महिमा चौधरी, के तराफदार, स्वप्ना सिन्हा, रिकता पोद्दार, कृष्णा सेन गुप्ता, मनीषा पंडा, रेवा मिश्रा, रीता गोस्वामी, रेणू बनर्जी, मीना चक्रवर्ती आदि शामिल किए गए हैं। सभी पदाधिकारियों का समाज के लोगों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

बंगाली समिति के अध्यक्ष डीसी पोद्दार, सचिव बने सुबोध
X
बंगाली समिति के अध्यक्ष डीसी पोद्दार, सचिव बने सुबोध
बंगाली समिति के अध्यक्ष डीसी पोद्दार, सचिव बने सुबोध
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..