डॉ. राजेंद्र प्रसाद के आदर्शों को अपनाने की जरूरत : मनीष

Ramgarh News - बीएड कॉलेज में डॉ. राजेन्द्र प्रसाद की जयंती मनाते शिक्षक। भास्कर न्यूज|चितरपुर चितरपुर के सुकरीगढ़ा लारी...

Dec 04, 2019, 08:31 AM IST
बीएड कॉलेज में डॉ. राजेन्द्र प्रसाद की जयंती मनाते शिक्षक।

भास्कर न्यूज|चितरपुर

चितरपुर के सुकरीगढ़ा लारी स्थित डॉ एस राधाकृष्णन शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में मंगलवार को भारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद की जयंती के अवसर पर एक सेमिनार व क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत डॉ राजेंद्र प्रसाद के चित्र पर पुष्प एवं दीप प्रज्वलित कर किया गया।

जिसमें मुख्य रूप से महाविद्यालय प्रबंधन समिति के सचिव मनीष कुमार एवं जनाकांक्षा सोसाइटी के सचिव रितेश कुमार मौजूद थे। इस कार्यक्रम में जन आकांशा सोसाइटी के सचिव ने डॉ प्रसाद के जीवन के बारे में बताया एवं उनकी बातों को अपने जीवन में आत्मसात करने की प्रतिज्ञा ली। कार्यक्रम में प्रशिक्षु निशा कश्यप, सचिन कुमार, नागेंद्र कुमार ने भी उनकी जीवनी पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम का संचालन प्रशिक्षु पुष्पा कुमार, सुसरेन बारा व धन्यवाद ज्ञापन डीएलएड के एचओडी मनोज कुमार ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में नयन कुमार मिश्रा, सुभाष प्रजापति, डॉ अशोक राम, उमेश रविदास, सत्येंद्र, गीता मुंडा का सराहनीय योगदान रहा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना