लापरवाही बरतने वाले रोजगार सेवक होंगे बर्खास्त : बीडीओ

Ramgarh News - मांडू बीडीओ मनोज कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को प्रखंड सभागार में आयोजित प्रखंडस्तरीय सामाजिक अंकेक्षण में कहा कि...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:37 AM IST
Mandu News - negligent employment servants will be sacked bdo
मांडू बीडीओ मनोज कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को प्रखंड सभागार में आयोजित प्रखंडस्तरीय सामाजिक अंकेक्षण में कहा कि मनरेगा से रोजगार सेवक खिलवाड़ न करें। ग्रामीण क्षेत्रों में मजदूरों को प्रेरित करें और सरकार के निर्धारित गाइड लाइन पर कार्य करें। लापरवाही बरतने वाले रोजगार सेवक व संबंधित कर्मी को बर्खास्त किया जाएगा। अंकेक्षण दल के रवींद्र सिंह मुंडा ने कहा कि मनरेगा में मजदूरी कर ग्रामीण साइकिल से मोटरसाइकिल की सवारी कर रहे हैं।

कार्यक्रम में प्रखंड के 16 पंचायतों से आए करीब 160 मामलों की सुनवाई की गई अाैर कुछ मामलों का निपटारा के लिए जिला भेजा गया। जनसुनवाई कार्यक्रम में जूरी सदस्य में प्रमुख चन्द्रमनी देवी, उपप्रमुख कंचन कुमारी, बीपीओ वि‍जय कुमार, रूबी देवी, बीबी महतो, सामाजिक अंकेक्षण दल में मो. अलि हुसैन, शिव शंकर दसौंधी, रोमा बारला, केशो कोल के अलावे कनीय अभियंता संतोष कुमार रवि, राजकिशोर मुंडा, संजीत दास, मुखिया फूलमति देवी, कन्हैया राम अादि उपस्थित थे। प्रखंड के 16 पंचायतों में सभी रोजगार सेवकों पर कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में फाइन हो चुका हैं। यह खुलासा अंकेक्षण दल की जनसुनवाई में हुआ।

X
Mandu News - negligent employment servants will be sacked bdo
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना