रजरप्पा महोत्सव में अा सकते हैं नेहा कक्कड़ आदित्य अाैर हिमेश रेशमिया, चल रही है बात

Ramgarh News - राजकीय रजरप्पा महोत्सव-2020 की तैयारी को लेकर सोमवार को रामगढ़ एसडीओ अनंत कुमार कई अफसरों के साथ रजरप्पा मंदिर...

Feb 25, 2020, 08:06 AM IST
Rajrappa News - neha kakkar aditya and himesh reshammiya can come to rajarappa festival

राजकीय रजरप्पा महोत्सव-2020 की तैयारी को लेकर सोमवार को रामगढ़ एसडीओ अनंत कुमार कई अफसरों के साथ रजरप्पा मंदिर पहुंचे। उन्होंने बताया कि रजरप्पा महोत्सव को भव्य बनाने के लिए जिला प्रशासन पूरी ताकत झोंक दी है। महोत्सव के लिए इवेंट मैनेजमेंट ग्रुप ब्लू स्टोन (रांची) का नाम फाइनल कर लिया गया है। इवेंट ग्रुप द्वारा कलाकारों के नामों पर चर्चा की जा रही है। एसडीओ के अनुसार, समापन समारोह में संभवत हॉलीवुड सिंगर सह सिने स्टार हिमेश रेशमिया अपने जलवे दिखाएंगे। हालांकि एसडीओ ने कहा कि अभी तक किसी कलाकार का नाम फाइनल नहीं किया गया है। इससे पूर्व, एसडीओ ने पूरे मंदिर प्रक्षेत्र का जायजा लिया। इसके बाद छिन्नमस्तिका मंदिर न्यास समिति के साथ बैठक कर तैयारियों पर चर्चा किया। मौके पर चितरपुर बीडीओ सह सीओ हुलास महतो, थाना प्रभारी बिनोद कुमार मुर्मू, न्याय समिति के अध्यक्ष अशेष पंडा, सचिव शुभाशीष पंडा, लोकेश पंडा, असीम पंडा, ब्रजेश, पोपेश पंडा मौजूद थे।

रजरप्पा महोत्सव आवासीय कॉलोनी स्थित रजरप्पा स्टेडियम में 29 फरवरी और एक मार्च आयोजित किया जाना है। पहले दिन कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन करेंगे। मुख्यमंत्री उद्घाटन से पूर्व, छिन्नमस्तिका मंदिर जाकर पूजा अर्चना करेंगे। कार्यक्रम में स्थानीय कलाकारों को प्राथमिकता देने पर जिला प्रशासन ने गंभीरता से विचार कर रही है। खबर यह भी है कि रजरप्पा महोत्सव के उद्घाटन समारोह में पहले दिन पार्श्व गायिका नेहा कक्कड़ और प्रसिद्ध गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के नामों पर भी विचार किया जा रहा है।

दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने का निर्देश देते थाना प्रभारी व बीडीओ।

बैठक में लिए गए निर्णय

{रजरप्पा महोत्सव से 1 दिन पूर्व 28 फरवरी को ही मंदिर को फूलों और लाइट से सजावट का काम पूरा कर लिया जाएगा।

{रजरप्पा महोत्सव के दौरान छिन्नमस्तिका मंदिर में दो दिनों तक होगा प्रवचन का कार्यक्रम।

{विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए सड़क के किनारे अवैध दुकानों को हटाया जाएगा।

{साफ सफाई पर न्यास समिति विशेष ध्यान देगी, साथ ही सीसीटीवी से शरारती तत्वों पर नजर रखी जाएगी।

{समिति द्वारा सीएम हेमंत सोरेन का भव्य स्वागत किया जाएगा।

{मंदिर पूरा क्षेत्र से संध्या आरती का लाइव प्रोग्राम प्रसारित किया जाएगा।

X
Rajrappa News - neha kakkar aditya and himesh reshammiya can come to rajarappa festival

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना