चोरी-चोरी चुपके-चुपके कुजू क्षेत्र में मना वैलेंटाइन डे

Ramgarh News - कुजू क्षेत्र के युवा दिलों ने चोरी-चोरी चुपके-चुपके ही सही वैलेंटाइन डे को अपना मुरीद बना लिया है। इस बार प्रेमी...

Feb 15, 2020, 07:30 AM IST

कुजू क्षेत्र के युवा दिलों ने चोरी-चोरी चुपके-चुपके ही सही वैलेंटाइन डे को अपना मुरीद बना लिया है। इस बार प्रेमी युगल पहले से ही खुश थे। शुक्र था कि वैलेंटाइन डे शुक्रवार को पड़ा। संडे को नहीं। वरना घर से निकलने के कई बहाने ढूंढने पड़ते। शुक्रवार को स्कूल भी खुले रहे और कॉलेज भी। रोज डे की शुरुआत और किस डे के वीकेंड के बाद क्षेत्र में वैलेंटाइन डे को कुछ खास बनाने में प्रेमी युगल जुटे रहे।

पहले से तय प्लानिंग पर जो घरों से बाहर निकल सके उन्होंने अपना इलाका छोड़कर दूसरे इलाके की राह पकड़ ली। बिल्कुल चोरी-चोरी चुपके-चुपके अंदाज में। जो घरों में रहे, कामकाज में जिनकी व्यस्तता बनी रही उन्होंने सोशल मीडिया, व्हाट्सएप और फेसबुक आदि का सहारा लिया। एक दूसरे से मिलकर प्यार का एहसास जताया। विश्वास जताया और प्यार में मिठास बढ़ाने के लिए आपस में चॉकलेट, गिफ्ट दे कर वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट किया। सड़कों पर कई युवक हेलमेट पहने, तो युवतियां दुपट्टे से मुंह बांधकर साथ-साथ बाइक पर पार्क, सिनेमाघर, रेस्त्रां की ओर आते जाते भी देखे गए।

वैलेंटाइन डे होने के कारण परीक्षा केंद्रों के बाहर भी कई युवक युवतियां खुश दिखे। उन्हें खुशी इस बात से थी कि परीक्षा होने से मुलाकात का बहाना तो मिला। इधर, चौक चौराहों पर फूल विक्रेता अपनी दुकानों को गुलाब के फूलों से सजाए हुए थे। दोपहर होते-होते कई दुकानों पर गुलाब के फूल बिक भी चुके थे। चॉकलेट, केक सहित गिफ्ट के दुकानों पर युवक-युवतियों के भीड़ देखी गई । बहरहाल, वैलेंटाइन डे को जिस परिस्थिति में जिससे जिसको मौका मिला। एक दूसरे से मिले और प्यार की दूरियों को नजदीकियों में समेटा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना