एसपी ने जनता दरबार में सुनी लाेगाें की शिकायतें, कार्रवाई के निर्देश

Ramgarh News - रामगढ़ जिला पुलिस कप्तान एसपी निधि द्विवेदी ने रामगढ़ थाना के जनता दरबार में पहुंची। यहां, उन्होंने 8 मामलों की...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:35 AM IST
Ramgarh News - the sp has heard the janata darbar complaints instructions for action
रामगढ़ जिला पुलिस कप्तान एसपी निधि द्विवेदी ने रामगढ़ थाना के जनता दरबार में पहुंची। यहां, उन्होंने 8 मामलों की सुनवाई के दौरान दोनों पक्ष के शिकायतों को सुना। जबकि, कई मामलों में एक पक्ष के मौजूद नहीं होने के कारण सुनवाई नहीं हो पाई। इन मामलों में एसपी ने थाना प्रभारी को निष्पादन और कार्रवाई संबंधित निर्देश दिए। इन मामलों में थाना, महिला थाना व एसटी-एससी थाना से संबंधित केस थे। एसपी निधि द्विवेदी ने रामगढ़ थाना के लंबित कई मामलों का रिव्यू कर कार्रवाई को लेकर जानकारी ली। उन्होंने, थाना प्रभारी विपिन कुमार को लंबित मामलों के त्वरित कार्रवाई कर निष्पादन को लेकर निर्देश दिए। वहीं, उन्होंने थाना संबंधित कार्यों को लेकर कई दिशा निर्देश दिए।

एसपी निधि द्विवेदी ने रामगढ़ पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस बैरक की व्यवस्था की जायजा लिया। यहां, उन्होंने बैरकों की बिजली, पानी व सफाई व्यवस्था संबंधित निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस कर्मियों से कहा कि बैरक की पूरी तरह सफाई करें। मौके पर रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार, महिला थाना प्रभारी राजे कुमारी कुजूर मौजूद थे।

X
Ramgarh News - the sp has heard the janata darbar complaints instructions for action
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना