तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से दूसरे ट्रक में मारी टक्कर, ड्राइवर और खलासी की मौत, जाम

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:15 AM IST
Ramgarh News - the speeding truck collided with a truck in front of the other truck killing driver and sailor jam



भास्कर न्यूज| रामगढ़

रामगढ़ रांची फोरलेन चुटूपालू घाटी में दो ट्रकों के बीच टक्कर में ड्राइवर खलासी की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में दबे ड्राइवर खलासी के शव को बाहर निकाल कर अपने कब्जे में कर सदर अस्पताल भिजवा दिया। इधर, पुलिस क्रेन के माध्यम से सड़क पर पलटे दोनों ट्रकों को सड़क के हटवाया। वही, घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर सड़क जाम को हटाया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात कल 9:30 बजे रांची से 709 मालवाहक ट्रक रामगढ़ की ओर जा रहा था। इस बीच चुटूपालू घाटी में पीछे से तेज गति से आ रहे दूसरे 709 ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में पीछे से टक्कर मारने वाले वाहन के ड्राइवर और खलासी दब गए और सारा सामान सड़क पर बिखर गया। इससे एक रूट पर सड़क जाम हो गया। दुर्घटना के बाद खराबी की वजह से रुकी बस के लोगों ने रामगढ़ पुलिस की पीसीआर को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों को हटाने में जुट गई। एंबुलेंस बुलाकर पुलिस ने ट्रक में दबे ड्राइवर खलासी के शव को निकाल कर सदर अस्पताल भिजवा दिया। दुर्घटना के बाद चुटूपालू घाटी का एक रूट जाम हो गया। वाहनों की लंबी कतारें लग गई ।

सड़क जाम वजह से वाहनों के यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। पुलिस करीब 2 घंटे बाद यातायात का सामान्य करा पाई । पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

घटना रात 9.30 बजे रामगढ़ रांची फोरलेन चुटूपालू घाटी में हुई, टक्कर के बाद दाेनाें ट्रक अनियंत्रित हाेकर पलटे, घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने हटवाया जाम

X
Ramgarh News - the speeding truck collided with a truck in front of the other truck killing driver and sailor jam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना