पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Chitarpur News Uncontrollable Crowd Himesh Reshammiya Took An Hour To Get Out Of The Car

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीड़ बेकाबू, हिमेश रेशमिया को कार से उतरने में लगा एक घंटा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

दो दिवसीय राजकीय रजरप्पा महोत्सव 2020 के अंतिम रविवार देर रात जब स्टेडियम पहुंचे हिमेश रेशमिया तो भीड़ बेकाबू हो गई। उन्हें कार से उतरने में ही एक घंटा लग गया। गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया अपने लोकप्रिय गीत आशिक बनाया.... आशिक बनाया.... तेरे बिना सूनी सूनी है बाहें.... पर तराना छेड़ते हुए जैसे ही स्टेज पर इंट्री मारी, लोगों का उत्साह चरम पर पहुंच गया। महोत्सव के अंतिम दिन पार्श्य गायक हिमेश रेशमिया के आने की खबर के कारण शाम होते ही कॉलोनी ग्राउंड लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों की भीड़ प्रोग्राम के अंतिम क्षण तक बरकरार रही। स्टेज पर चल रहे म्यूजिक और रंग बिरंगे लाइटों के बीच नीचे से आ रही जोरदार शोरगुल और तालियों की गड़गड़ाहट ने हिमेश रेशमिया का भी मानो हौसला बढ़ा दिया। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मी गीत गाकर लोगों को अपने साथ झूमने पर मजबूर कर दिया। यह सिलसिला देर रात तक चलता रहा। इस दौरान मुंबई से उनके साथ आए अन्य कलाकारों ने भी देर रात तक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

हेमंत बृजवासी और धनंजय आजाद की रही धूम

राइजिंग सुपर स्टार सीजन-02 के विनर हेमंत बृजवासी और बॉलीवुड के कलाकार धनंजय आजाद का दूसरे दिन जबरदस्त धूम रहा। हेमंत बृजवासी और धनंजय आजाद ने मंच पर पहुंचकर एक से बढ़कर एक गीत प्रस्तुत कर लोगों की खूब वाहवाही लूटी। धनंजय के गानों में लोग उनके साथ झूमते नजर आए। खोरठा बैंड बिनोद कुमार महतो एवं ग्रुप के प्रोग्राम और छऊ एवं पाइका नृत्य ने भी लोगों को खूब आकर्षित किया।

नन्हे कलाकारों ने नृत्य पेश कर दर्शकों का मन मोहा

रजरप्पा महोत्सव में रामगढ़ शहर के नन्हे कलाकारों ने नृत्य प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया। रविवार को कलाकार वैदेही नायक ने क्लासिक नृत्य पेश किया, तो हनी सिंह ने राधा तेरी चुनरी गीत पर नृत्य की प्रस्तुति की। जबकि, एक और नन्हीं कलाकार निवृत्ति गुप्ता ने भी अपने नृत्य ने लोगों को खूब झुमाया। सभी स्थानीय कलाकारों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। ये सभी कलाकार रामगढ़ के फिल्मी एंड ऐरोबिक डांस संस्था से जुड़े हैं और संस्था निदेशक अनिल राज ने महोत्सव के लिए कलाकारों को विशेष तैयारी कराई। उन्होंने स्थानीय कलाकारों को अवसर देने के लिए डीसी का आभार व्यक्त किया है ।

रजरप्पा महोत्सव का समापन ... छऊ अाैर पाइका नृत्य पर झूमे लोग, आयोजन से क्षेत्र में पर्यटन की संभावनाएं जगीं

छऊ नृत्य

पाइका डांस

राज्य में पर्यटन विकास की असीम संभावनाएं : डीसी

झारखंड में पर्यटन विकास धार्मिक एवं सांस्कृतिक आयाम विषय पर आयोजित सेमिनार के दौरान डीसी संदीप सिंह ने कहा कि झारखंड में पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं । मिलकर इसे योजनाबद्ध तरीके से विकसित किया जाए तो हम अव्वल हो सकते हैं उन्होंने कहा कि करना सीमित संभावनाओं के बावजूद तमिलनाडु आज पर्यटन विकास के मामले में नंबर वन है। उन्होंने कहा कि राज्य के अन्य धार्मिक स्थलों को पहचान दिलाने के लिए रजरप्पा महोत्सव जैसे आयोजन की जरूरत है। सेमिनार का आयोजन रविवार शाम स्थानीय ऑफिसर्स क्लब में की गई। इसका उद्घाटन मुख्य अतिथि तौर पर डीसी संदीप सिंह ने किया। कार्यक्रम में क्षेत्र के कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं। सेमिनार को जस्टिस इमाम और पत्रकार मनोज सिंह, नंदकिशोर अग्रवाल, महेश मारवाड़, एनके चौधरी, अनुज सिन्हा ने संबोधित किया। मौके पर डीडीसी संजय कुमार सिन्हा, एसडीओ अनंत कुमार, एसी जुगनू मिंज, चितरपुर बीडीओ हुलास महतो मौजूद थे।

रजरप्पा महोत्सव के दूसरे दिन स्टेडियम में झारखंड का लोकप्रिय पाइका नृत्य प्रस्तुत करते कलाकार।

देर शाम जब छऊ नृत्य करने आए कलाकार तो लोग दिल थाम कर देखने लगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser