बयान / हेमंत सोरेन के एक लीगल नोटिस के जवाब में देंगे 10 लीगल नोटिस: भाजपा



भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव। (फाइल) भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव। (फाइल)
X
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव। (फाइल)भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव। (फाइल)

  • भाजपा ने ने हेमंत सोरेन द्वारा मुख्यमंत्री को लीगल नोटिस भेजे जाने को हास्यास्पद बताया

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2019, 06:36 PM IST

रांची. भाजपा ने कहा है कि वह झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन को 10 लीगल नोटिस भेजेगी। पार्टी ने हेमंत सोरेन द्वारा मुख्यमंत्री को लीगल नोटिस भेजे जाने को हास्यास्पद बताया है। प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने रविवार को जारी बयान में कहा है कि हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार पर भ्रष्टाचार के लगातार निराधार आरोप लगाए हैं। पिछले 5 वर्षों के दौरान हेमंत ने बेबुनियाद आरोप लगाकर सरकार की छवि धूमिल करने का प्रयास किया है। भाजपा इन मामलों में हेमंत सोरेन को लीगल नोटिस भेजेगी।

 

प्रतुल ने कहा की पूरा झारखंड जानता है कि सोरेन परिवार ने पूरे राज्य में जमीन की रजिस्ट्री कराई है। पांच सितारा सुविधाओं वाला सोहराई भवन बनवाया है। इनमें से अधिकतर संपत्ति सीएनटी-एसपीटी कानून की धज्जियां उड़ा कर ली गई है। दरअसल] सीएनटी- एसपीटी से जुड़े मामलों में हेमंत पर कानून का शिकंजा कस रहा है। वे ड्रामेबाजी कर जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं।

 

प्रतुल ने कहा कि हेमंत सोरेन को स्पष्ट करना चाहिए कि उनके द्वारा अर्जित प्रॉपर्टी 500 करोड़ की नहीं है, तो क्या उससे ज्यादा या कम की है? सार्वजनिक जीवन में होने के कारण हेमंत सोरेन को राज्य की जनता को अपनी प्रॉपर्टी के वास्तविक मार्केट मूल्य के बारे में बताना चाहिए। सांसद रिश्वत कांड से लेकर सीएनटी एसपीटी जमीन घोटालों का इनका लंबा इतिहास रहा है और जनता सब समझती है। चिदंबरम भी अपने आप को निर्दोष बताते थे लेकिन उनका क्या हश्र हुआ वो किसी से नहीं छिपा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना