15 साल बाद विवाहिता ने पति से तंग आकर खुद को लगाई आग, इलाज के दौरान मौत

Ranchi News - सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रातू रोड साईं मंदिर के सामने स्थित कृष्णा अपार्टमेंट में विवाहिता शालिनी जाजोदिया ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Ranchi News - 15 years later the married woman got frustrated with her husband and died during treatment
सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रातू रोड साईं मंदिर के सामने स्थित कृष्णा अपार्टमेंट में विवाहिता शालिनी जाजोदिया ने शादी के 15 वर्षों बाद पति की प्रताड़ना से तंग आकर आग लगा खुदकुशी कर ली। बुधवार की सुबह करीब आठ बजे तब खुद को आग लगा ली, जब घर में कोई नहीं था। सबसे पहले अपार्टमेंट के गार्ड अनिल शर्मा ने फ्लैट से धुंआ उठते देखा। अनिल ने अन्य पड़ोसियों की मदद से फ्लैट का दरवाजा तोड़ा। फिर शालिनी के पति गोविंद जाजोदिया को सूचना दी गई। शालिनी को तुरंत देवकमल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन रात 11.15 बजे शालिनी की मौत हो गई।

पुणे से बहन ने सुबह चचेरे भाई को दी सूचना कि शालिनी जल गई है

शालिनी के चचेरे भाई आशीष अग्रवाल ने बहनोई गोविंद जाजोदिया के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें लिखा है कि 15 वर्ष पूर्व दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही उसके बहनोई अक्सर लड़ाई-झगड़ा करते थे। जिससे बहन मानसिक रूप से परेशान रहती थी। बुधवार सुबह 8.30 बजे उसकी दूसरी बहन ने पुणे से फोन कर उसे सूचना दी कि शालिनी जल गई है। पूरा परिवार जमशेदपुर चाकुलिया से रांची देवकमल अस्पताल पहुंचा। लेकिन बहन से बात भी नहीं कर पाए।

घर में जब कोई नहीं था, शालिनी ने खुद को लगा ली आग

मामले के अनुसंधानकर्ता दारोगा अजय कुमार सिंह ने बताया कि अपार्टमेंट के लोगों व गार्ड से हुई पूछताछ के अनुसार, शालिनी ने अपने बेडरूम में तब खुद को आग लगा ली, जब घर में कोई नहीं था। पति काम पर निकल गए थे और बच्चे भी स्कूल चले गए थे। फ्लैट में धुंआ उठते देख गार्ड सबसे पहले वहां पहुंचा था। गार्ड से पूछताछ हुई है। अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

X
Ranchi News - 15 years later the married woman got frustrated with her husband and died during treatment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना