कोडरमा / 246 पीस अंग्रेजी शराब की बाेतल बरामद, नवादा भेजने की थी तैयारी



जब्त की गई स्कॉर्पियो व गिरफ्तार ड्राइवर। जब्त की गई स्कॉर्पियो व गिरफ्तार ड्राइवर।
X
जब्त की गई स्कॉर्पियो व गिरफ्तार ड्राइवर।जब्त की गई स्कॉर्पियो व गिरफ्तार ड्राइवर।

  • गिरफ्तार चालक द्वारा पूछताछ के दौरान तिलैया निवासी डीके द्वारा नवादा शराब भेजे जाने की दी गई जानकारी
  • उत्पाद विभाग द्वारा बड़े गिरोह द्वारा अवैध शराब के धंधे में शामिल होने की जताई जा रही है आशंका

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 07:05 PM IST

कोडरमा.  पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की रात मेघातरी स्थित नौवामाईल के पास स्कॉर्पियों में लोड कर बिहार ले जाई जा रही लगभग 99 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई। मौके से स्कॉर्पियो के चालक को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार चालक की पहचान तिलैया बस्ती निवासी विकास यादव के रूप में की गई।

 

11 पेटी में रखे थे 375 एमएल के कुल 246 बोतल
पुलिस द्वारा पूछताछ में चालक ने बताया कि झुमरीतलैया स्थित अड्डी बंगला निवासी डीके उर्फ धनंजय कुमार द्वारा उसे स्कार्पियों में शराब लाेड कर बिहार के नवादा पहुंचाने के लिए दिया था। बरामद शराब के संबंध में थाना प्रभारी ठकुर ने बताया कि जब्त वाहन से 11 पेटी में रखे 375 एमएल के कुल 246 बोतल रॉयल स्टैक ब्रांड के अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि जब्त शराब को उत्पाद विभाग को आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया है।

 

हो सकती है नकली शराब
इधर, उत्पाद विभाग ने इस मामले में कार्रवाई के तहत कोर्ट में मामला दर्ज कराते हुए गिरफ्तार चालक को जेल भेज दिया है। विभाग के अवर निरीक्षक ओम प्रकाश ने बताया कि प्रथम दृष्टया शराब नकली प्रतित हो रही है। इसे जांच के लिये भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि शराब के अवैध तस्करी के किसी बड़े गिरोह के हाथ होने की संभावना जताई जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना