3 सर्वश्रेष्ठ पेंटिंग विजेता दिल्ली में होंगे सम्मानित

Ranchi News - सिटी रिपोर्टर . रांची इंडो-जर्मन राजनयिक संबंध के 60 वर्ष पूरा होने के मौके पर ऊर्जा संरक्षण व दक्षता, पर्यावरण,...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:07 AM IST
Ranchi News - 3 best painting winners will be honored in delhi
सिटी रिपोर्टर . रांची

इंडो-जर्मन राजनयिक संबंध के 60 वर्ष पूरा होने के मौके पर ऊर्जा संरक्षण व दक्षता, पर्यावरण, शहरी और औद्योगिक विकास पर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन डीपीएस रांची में किया गया। जूरी की टीम ने रांची के विभिन्न स्कूलों के स्टूडेंट्स के 50 पेंटिंग्स और नेबरहुड एक्टिविटीज की 20 सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टियों का चयन किया। प्रतियोगिता में करीब 8000 स्टूडेंट्स ने भाग लिया।

चयनित स्टूडेंट्स जेएससीए स्टेडियम में सितंबर के अंतिम सप्ताह में होनेवाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई कर गए हैं। 3 विजेताओं को पेंटिंग और नेबरहुड एक्टिविटी की श्रेणी से चुना जाएगा। साथ ही उन्हें भारत और जर्मनी की सरकारों के उच्च राजनीतिक सदस्यों द्वारा नई दिल्ली में आमंत्रित कर पुरस्कृत किया जाएगा।

नेबरहुड एक्टिविटीज में 20 प्रविष्टि चयनित


इन ज्यूरी मेंबर ने चुना सर्वश्रेष्ठ पेंटिंग्स

पेंटिंग्स और नेबरहुड एक्टिविटीज प्रतियोगिता के जूरी मेंबर थे- हरेन ठाकुर, मुकेश, अभय व रामानुज शेखर। इस अवसर पर डीपीएस के प्रिंसिपल डॉ. राम सिंह ने कहा कि डीपीएस स्कूल हमेशा स्टूडेंट्स को सीखने और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता आया है। यहां के बच्चों ने सभी फील्ड में नाम किया है।

X
Ranchi News - 3 best painting winners will be honored in delhi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना