गया में करंट की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत

Ranchi News - गया | जिले के चार प्रखंडों में शनिवार को करंट से पांच लोगों की मौत हो गई। मानपुर, गुरुआ तथा टिकारी प्रखंड में एक-एक व...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Ranchi News - 5 people die due to grief in gaya
गया | जिले के चार प्रखंडों में शनिवार को करंट से पांच लोगों की मौत हो गई। मानपुर, गुरुआ तथा टिकारी प्रखंड में एक-एक व इमामगंज प्रखंड में दो लोगों की जान करंट की चपेट में आने से हो गई। मानपुर में 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से बुधगेरे निवासी नंदा महतो के 19 वर्षीय पुत्र सुधीर कुमार की मौत हो गई। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने एनएच-2 को जाम किया। गुरुआ प्रखंड के बरमा गांव में करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से किसान लोहड़ी साव की जान चली गई। इमामगंज के कोठी थाना क्षेत्र के बसुरा गांव में धान रोपने की तैयारी कर रहे दो किसानों कमलेश प्रसाद एवं मुंगेसर प्रसाद उर्फ राजमुनी ने करंट लगने से मौके पर ही दम तोड़ दिया। टिकारी थाना क्षेत्र की आमाकुआं पंचायत के शिवा बिगहा गांव में हाइटेंशन तार की चपेट में आने से बधार में मवेशी चराने गए 26 वर्षीय सुभाष यादव की मौत हो गई।

मधेपुरा: विवाद में घायल महिला की मौत

मधेपुरा| सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ पंचायत स्थित वार्ड संख्या-नौ की निवासी विमला देवी की मौत शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान हो गई। परिजनों ने बताया कि जमीन विवाद को लेेकर गांव के ही फौजी कुमोद कुमार ने विमला पर दबिया से जानलेवा हमला कर दिया था जिसके कारण उसका सिर फट गया था। चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया था जहां इलाज के दौरान उसने शुक्रवार सुबह दम तोड़ दिया। मामले को लेकर सदर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गई थी।

बड़हिया में शौचालय टंकी निर्माण के दौरान मिट्‌टी धंसने से 3 दबे, 1 की मौत

भास्कर न्यूज | बड़हिया (लखीसराय)

थाना क्षेत्र के खुटहा पश्चिम के वार्ड नंबर 7 पचमा टोल में शनिवार को शौचालय की टंकी के निर्माण के दौरान अचानक उसकी मिट्‌टी ढह गई। मिट्‌टी के नीचे दबने से राजमिस्त्री सहित तीन लोग दब गए। राजमिस्त्री की इलाज के लिए ले जाने के दाैरान रास्ते में ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक की पहचान खुटहा निवासी नाको तांती के 42 वर्षीय पुत्र गणेश तांती के रूप में हुई है। जख्मी हरिकांत मंडल के 38 वर्षीय पुत्र शंकर मंडल एवं दूसरा गृहस्वामी रामजी सिंह के 25 पुत्र अजित सिंह बताए जाते हैं। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। तीन लोग मलबे में दबे थे। ग्रामीण जैसे-तैसे सबको निकालकर रेफ़रल अस्पताल ले गए। सूचना पर पहुंची बड़हिया पुलिस ने मामले की छानबीन की और मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बेतिया: नवविवाहिता की दहेज के लिए गला दबाकर हत्या की

बेतिया | दहेज में बाइक व सोने की चेन नहीं मिलने पर श्रीनगर थाने के बगही उचवा टोला गांव में ससुराल वालों ने शनिवार को चार माह पहले ब्याही गई युवती की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवविवाहिता नीधू देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा मायके वालों को सौंप दिया। इस बाबत नौतन थाना के मडुआहां-सिहुलिया निवासी मृतका के पिता गोरख पासवान ने श्रीनगर थाने में ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मृतका के पति अभिनंदन व ससुर हीरा पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया।

किऊल से सुल्तानगंज, जसीडीह के लिए15 जुलाई से स्पेशल ट्रेनें चलेंगी

लखीसराय | श्रावणी मेले के दौरान होने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए रेलवे ने किऊल के रास्ते रांची-भागलपुर, गया-पटना-जसीडीह व अासनसोल-पटना के बीच श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेनों के परिचालन की घोषणा की है। ये ट्रेनें श्रावणी मेला तक सप्ताह में दो दिन से पांच दिन चलेंगी। सुल्तानगंज जाने के लिए वाया किऊल रांची-भागलपुर स्पेशल ट्रेन सप्ताह में दो दिन चलेगी। ट्रेन रांची से सोमवार व बुधवार को चलेगी।

X
Ranchi News - 5 people die due to grief in gaya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना