Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» New Year Celebration In Ranchi City

डांस, मस्ती और डीजे की धुन पर जवां हुई रात, लोगों ने कहा-हैप्पी न्यू ईयर

शहर की कुछ होटलों में विदेशी डांसर और कोलकाता से कलाकारों को बुलाया था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 01, 2018, 05:44 AM IST

  • डांस, मस्ती और डीजे की धुन पर जवां हुई रात, लोगों ने कहा-हैप्पी न्यू ईयर
    +3और स्लाइड देखें
    बॉलीवुड सिंगर सह नागिन-नागिन सांग फेम शिवांगी शर्मा के गानों पर यूथ थिरक रहे थे। शिवांगी ने सारा जमाना हसीनों का दीवाना... गाना कर युवाओं में जोश भरा। द

    रांची. 2017 की विदाई और नया साल 2018 के स्वागत के लिए राजधानी के बड़े होटलों, रेस्टोरेंट और बार में शाम से ही लोग जुटने लगे थे। रविवार की छुट्टी की वजह से अधिकतर होटल और क्लब खचाखच भरे हुए थे। मौसम सर्द होने के बावजूद होटल और क्लबों में रात जवां हो रही थी। अधिकतर होटलों में कपल इंट्री की व्यवस्था थी। डीजे की झंकार पर पांव थमने का नाम नहीं ले रहे थे। न ठंड का असर और न कोई शिकवा-शिकायत। जैसे ही घड़ी का कांटा 12 पर पहुंचा, डीजे पर झूम रहे लोगों ने हैप्पी न्यू ईयर कहते हुए वर्ष 2018 का स्वागत किया। एक -दूजे को गले लगा कर नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। शहर के सभी होटल और क्लबों में ऐसा ही नजारा था। देर रात तक डीजे की धुन पर जाम से जाम टकराते रहे।

    रात आठ बजे से नाच-गानों का सिलसिला शुरू हो गया
    स्टेशन रोड स्थित कैपिटल रेसिडेंसी में नए साल के स्वागत के लिए विशेष तैयारी की गई थी। होटल में इंट्री केवल टिकटवालों के लिए थी। टिकट 31 दिसंबर से पहले ही बिक गए थे। सिंगल टिकट 2500 रुपए और कपल के लिए 5000 रुपए था। इसमें खाने और पीने की भी व्यवस्था थी। रात आठ बजते यहां नाच-गानों का दौर शुरू हो गया। युवाओं में विशेष उत्साह देखा गया। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस भी चौकस थी और लगातार कैपिटल रेसिडेंसी के आसपास चुटिया पुलिस गश्त कर रही थी। देर रात तक लोग होटल में खाते-पीते रहे और नव वर्ष का जश्न मनाते रहे। रात 12 बजते एक दूसरे को बधाई देने का दौर शुरू हो गया।

    कैपिटोल हिल : विदेशी डांसर के साथ जम कर थिरके कपल्स

    एमजी रोड स्थित कैपिटल हिल होटल में रात 12 बजते ही एक दूसरे को नए साल 2018 की बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। यहां कपल्स बड़ी संख्या में आए थे। कपल्स के लिए 6500 रुपए इंट्री फीस रखी गई थी। रात एक बजे तक लोगों ने डीजे की धुन पर डांस किया। होटल प्रबंधन ने यहां विदेशी डांसर और कोलकाता से कलाकारों को बुलाया था। खाने-पीने की भी यहां उम्दा व्यवस्था थी।

  • डांस, मस्ती और डीजे की धुन पर जवां हुई रात, लोगों ने कहा-हैप्पी न्यू ईयर
    +3और स्लाइड देखें
    दैनिक भास्कर, सिद्धि विनायक और जीआर इवेंट की ओर से आयोजित बॉलीवुड बोनांजा में लोगों ने खूब मस्ती की।
  • डांस, मस्ती और डीजे की धुन पर जवां हुई रात, लोगों ने कहा-हैप्पी न्यू ईयर
    +3और स्लाइड देखें
    रांची क्लब में भी नए साल के स्वागत के लिए विशेष तैयारी थी। सर्द मौसम में एक जगह अलाव जल रहा था और दूसरी ओर डांस चल रहा था।
  • डांस, मस्ती और डीजे की धुन पर जवां हुई रात, लोगों ने कहा-हैप्पी न्यू ईयर
    +3और स्लाइड देखें
    अशोकनगर में रॉक बैंड संग मना न्यू ईयर सेलिब्रेशन
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: New Year Celebration In Ranchi City
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×