Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Atm Breaking Incident Live On Mobile

ATM नहीं तोड़ सका तो CCTV को ही तोड़ डाला, बैंक अफसर के फोन पर दिखा लाइव

बैंक अफसर ने पुलिस को स्क्रीन शॉट भेजकर आरोपी को पकड़वाया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 10, 2018, 08:25 AM IST

  • ATM नहीं तोड़ सका तो CCTV को ही तोड़ डाला, बैंक अफसर के फोन पर दिखा लाइव
    +1और स्लाइड देखें
    एटीएम में रात में घुसे युवक की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई।

    रांची. हरमू रोड में गोशाला के समीप एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी को तोड़ने के आरोपी आयुष कुमार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आयुष ने सोमवार रात आईसीआईसीआई बैंक की एटीएम तोड़ने की कोशिश की थी। आरोपी पटना के नौबतपुर का रहनेवाला है। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि जब एटीएम तोड़ने में उसे सफलता नहीं मिली, तो उसने वहां लगे सीसीटीवी और शीशा को तोड़ डाला।

    नई तकनीक से बैंक अफसर के फोन पर कैद हुई लाइव घटना

    - एटीएम परिसर में तोड़फोड़ की जानकारी बैंक अधिकारियों को तुरंत मिल गई थी, जिसकी वजह से पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेजेगी।

    - आयुष ने कहा कि वह स्टूडेंट है। उसने एटीएम मशीन को क्यों तोड़ने का प्रयास किया, यह पूछे जाने पर उसने चुप्पी साध ली। आरोपी इसलिए तुरंत पकड़ा गया, क्योंकि एटीएम में ऐसी नई टेक्नोलॉजी लगाई गई है कि जैसे ही कोई तोड़फोड़ करता है, मैसेज तुरंत बैंक अधिकारी के मोबाइल में पहुंच जाता है।

    - एटीएम परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को अब बैंक अधिकारी लाइव अपने मोबाइल में देख सकते है। यहां भी जैसे ही आयुष ने तोड़फोड़ शुरू की तो बैंक अधिकारी को संदेश मिल गया।

    - जब उन्होंने लाइव सीसीटीवी फुटेज देखा तो, इसका स्क्रीन शॉट लेकर तुरंत कोतवाली पुलिस को भेजा। पुलिस ने तस्वीर गश्ती पार्टी को भेजी। जब हरमू रोड में पुलिस ने छानबीन शुरू की तो आरोपी गोशाला के पास जाते दिखे। उसकी तस्वीर स्क्रीन शॉट में पहले ही आ चुकी थी, इसलिए पुलिस ने उसे पहचान कर गिरफ्तार कर लिया।

  • ATM नहीं तोड़ सका तो CCTV को ही तोड़ डाला, बैंक अफसर के फोन पर दिखा लाइव
    +1और स्लाइड देखें
    आरोपी आयुष।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Atm Breaking Incident Live On Mobile
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×