--Advertisement--

झाड़-फूंक कराने गई बुआ-भतीजी की मिली लाशें, बाइक पर 2 लड़कों के साथ देखा था

दोनों की हत्या कर शव को छुपाने के नीयत से घने जंगल के गड्ढे में रख दिया गया था।

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 07:38 AM IST
बालूमाथ थाना में पहुंचे मृत यु बालूमाथ थाना में पहुंचे मृत यु

पलामू(झारखंड). सरना पानी जंगल से बालूमाथ पुलिस ने रविवार को एक महिला व एक युवती का शव बरामद किया है। दोनों की हत्या कर शव को छुपाने के नीयत से घने जंगल के गड्ढे में रख दिया गया था। हत्या स्थल से पुलिस ने दो सिगरेट और जहर की तीन शीशी बरामद की है। बरामद शवों की शिनाख्त बालूमाथ थाना के मकरा ग्राम की सूरजी देवी (35) और डुमारो ग्राम की पालो कुमारी (17) के तौर पर की गई है। दोनों रिश्ते में फुआ-भतीजी थी।

बुआ ने भतीजी को फोन कर गांव तक बुलाया था

- मृतक महिला के पति दुखन राम ने बताया कि मेरी पत्नी 31 दिसंबर को दिन के 11 बजे झाड़फूंक कराने इसी थाना क्षेत्र के टोंटी गांव स्थित देवास जाने की बात कह कर घर से निकली थी। उसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटी। - उसने भतीजी तालो कुमारी को भी मोबाइल पर फोन कर सिरम गांव तक बुलाया था। इसी दिन तालो कुमारी भी अपने घर से लापता थी। जब दोनों दूसरे दिन भी घर नहीं लौटी तो काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। शनिवार की शाम चरवाहों ने जब सरना पानी के जंगल में दोनों शवों को देखा तो गांव में इसकी जानकारी दी।

- दुखन ने बताया कि लाशें मिलने की सूचना पर वहां पंहुचे तो दोनों की पहचान की और तुरंत इसकी सूचना बालूमाथ थाना पुलिस को दी। दोनों के परिजनों ने भी हत्या से पहले रेप की संभावना व्यक्त की है। दोनों के शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद दोनों के परिजन रो-रो कर बेहाल हैं।

मोटरसाइकिल पर दो लड़कों के साथ जाते देखा था

- दुखन ने बताया कि पत्नी सूरजी झाड़-फूंक कराने की बात कह कर तो निकली थी, लेकिन गांववालों ने उसे एक बाइक पर सवार दो लड़कों के साथ जाते देखा था। वे दोनों कौन थे, मुझे नहीं पता। मैंने टोंटी गांव स्थित देवास में भी जाकर उसके बारे में पहुंचने की जानकारी ली थी। लेकिन उसके वहां न पहुंचने की बात पता चली थी।

- इधर, युवती पालो के पिता बुधन राम ने कहा कि वह घर में कुछ भी बता कर नहीं गई थी। शायद उसकी बात मोबाइल पर बुआ से हुई होगी, लेकिन वह अपना मोबाइल भी घर में ही छोड़ कर चली गई थी। हमलोगों को शाम में पता चला था कि वह बुआ के बुलावे पर गई थी। उसने कहा कि सूरजी किन दो लड़कों के साथ बाइक पर सवार हो कर जा रही थी यह बात पता लगाना ही सबसे जरूरी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लातेहार भेजा गया। पुलिस विभिन्न पहलुओं को एक साथ रखकर मामले की तहकीकात कर रही है। शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

X
बालूमाथ थाना में पहुंचे मृत युबालूमाथ थाना में पहुंचे मृत यु
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..