Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Aunt And Niece Dead Bodies Found In Forresrt

झाड़-फूंक कराने गई बुआ-भतीजी की मिली लाशें, बाइक पर 2 लड़कों के साथ देखा था

दोनों की हत्या कर शव को छुपाने के नीयत से घने जंगल के गड्ढे में रख दिया गया था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 08, 2018, 07:38 AM IST

झाड़-फूंक कराने गई बुआ-भतीजी की मिली लाशें, बाइक पर 2 लड़कों के साथ देखा था

पलामू(झारखंड). सरना पानी जंगल से बालूमाथ पुलिस ने रविवार को एक महिला व एक युवती का शव बरामद किया है। दोनों की हत्या कर शव को छुपाने के नीयत से घने जंगल के गड्ढे में रख दिया गया था। हत्या स्थल से पुलिस ने दो सिगरेट और जहर की तीन शीशी बरामद की है। बरामद शवों की शिनाख्त बालूमाथ थाना के मकरा ग्राम की सूरजी देवी (35) और डुमारो ग्राम की पालो कुमारी (17) के तौर पर की गई है। दोनों रिश्ते में फुआ-भतीजी थी।

बुआ ने भतीजी को फोन कर गांव तक बुलाया था

- मृतक महिला के पति दुखन राम ने बताया कि मेरी पत्नी 31 दिसंबर को दिन के 11 बजे झाड़फूंक कराने इसी थाना क्षेत्र के टोंटी गांव स्थित देवास जाने की बात कह कर घर से निकली थी। उसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटी। - उसने भतीजी तालो कुमारी को भी मोबाइल पर फोन कर सिरम गांव तक बुलाया था। इसी दिन तालो कुमारी भी अपने घर से लापता थी। जब दोनों दूसरे दिन भी घर नहीं लौटी तो काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। शनिवार की शाम चरवाहों ने जब सरना पानी के जंगल में दोनों शवों को देखा तो गांव में इसकी जानकारी दी।

- दुखन ने बताया कि लाशें मिलने की सूचना पर वहां पंहुचे तो दोनों की पहचान की और तुरंत इसकी सूचना बालूमाथ थाना पुलिस को दी। दोनों के परिजनों ने भी हत्या से पहले रेप की संभावना व्यक्त की है। दोनों के शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद दोनों के परिजन रो-रो कर बेहाल हैं।

मोटरसाइकिल पर दो लड़कों के साथ जाते देखा था

- दुखन ने बताया कि पत्नी सूरजी झाड़-फूंक कराने की बात कह कर तो निकली थी, लेकिन गांववालों ने उसे एक बाइक पर सवार दो लड़कों के साथ जाते देखा था। वे दोनों कौन थे, मुझे नहीं पता। मैंने टोंटी गांव स्थित देवास में भी जाकर उसके बारे में पहुंचने की जानकारी ली थी। लेकिन उसके वहां न पहुंचने की बात पता चली थी।

- इधर, युवती पालो के पिता बुधन राम ने कहा कि वह घर में कुछ भी बता कर नहीं गई थी। शायद उसकी बात मोबाइल पर बुआ से हुई होगी, लेकिन वह अपना मोबाइल भी घर में ही छोड़ कर चली गई थी। हमलोगों को शाम में पता चला था कि वह बुआ के बुलावे पर गई थी। उसने कहा कि सूरजी किन दो लड़कों के साथ बाइक पर सवार हो कर जा रही थी यह बात पता लगाना ही सबसे जरूरी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लातेहार भेजा गया। पुलिस विभिन्न पहलुओं को एक साथ रखकर मामले की तहकीकात कर रही है। शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jhaaड़-funk karaane gayi buaa-bhtiji ki mili laashen, byke par 2 Ladkon ke saath dekhaa thaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×