Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Boy And Grand Father Injured In Conflict

जख्मी हालम में थाना पहुंचे दादा-पोता, मामूली झगड़े के चलते ईंट से हुआ हमला

हमले में दादा योगेंद्र सिंह का सिर फट गया, जबकि सौरभ सिंह के मुंह में चोट आई है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 09, 2018, 07:00 AM IST

जख्मी हालम में थाना पहुंचे दादा-पोता, मामूली झगड़े के चलते ईंट से हुआ हमला

रांची.सेक्टर वन मार्केट में रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें एक पक्ष नेे दादा-पोते को ईंट से मार कर लहूलुहान कर दिया। हमले में दादा योगेंद्र सिंह का सिर फट गया, जबकि सौरभ सिंह के मुंह में चोट आई है। जगन्नाथपुर पुलिस ने दोनों की मेडिकल जांच कराई और मामला दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों पंकज यादव, राहुल यादव, मनीष यादव और दिनेश यादव को हिरासत में लिया है।

- सेक्टर वन मार्केट में रहनेवाले दोनों पक्षों के बीच एक रास्ता को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा है। सोमवार सुबह रास्ते को लेकर विवाद बढ़ा, तो पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस दोनों पक्षों के बीच सुलह करा चल आई, लेकिन दोपहर तीन बजे फिर विवाद हो गया।

- दादा-पोते योगेंद्र सिंह और सौरभ सिंह घर के बाहर थे, तभी पंकज यादव ने उन पर ईंट से हमला कर दिया। घायल स्थिति में ही दोनों थाना पहुंचे।

- योगेंद्र सिंह का आरोप है कि थानेदार की मौजूदगी में पंकज यादव ने मारने की धमकी दी। पुलिस ने किसी तरह उन्हें हटाया। देर शाम दूसरे पक्ष के दिनेश यादव की ओर से भी पहले पक्ष के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौच की एफआईआर दर्ज कराई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jakhmi haalm mein thaanaa pahunche daadaa-potaa, maamuli jhgadee ke chalte eent se hua hmlaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×