रांची

--Advertisement--

बीजेपी ने कांग्रेस स्टेट प्रेसिंडेंट को बताया साइबेरियन डक, JMM भ्रष्ट और JVM बेचारा पार्टी

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने 3 प्रमुख विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना।

Danik Bhaskar

Jan 15, 2018, 07:52 AM IST
बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दी बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दी

रांची. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष साइबेरियन डक की तरह हैं। झामुमो भ्रष्ट और जेवीएम दिशाविहीन एवं बेचारा पार्टी है। इन विपक्षी पार्टियों को झारखंड की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है। ऐेसे में सात विधायकों वाली कांग्रेस का यह कहना कि विधानसभा का बजट सत्र नहीं चलने देंगे, जनता के साथ मजाक है। दीपक प्रकाश रविवार को बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

- उन्होंने कहा कि झामुमो जब सत्ता में थी, तब बालू से लेकर तमाम तरह के ठेके बाहरी कंपनियों को दिया। कई शेल कंपनियां बनाई, बनवाई और उन्हें संरक्षण दिया। ऐसी तमाम कंपनियों का लेखा-जोखा बीजेपी के पास है, जिसे ईडी को दिया जाएगा और उन कंपनियों द्वारा की गई अनियमितताओं की जांच की मांग की जाएगी।

- झामुमो की वित्तीय अनियमितताओं का भी खुलासा किया जाएगा। दीपक प्रकाश ने कहा कि जेवीएम बेचारा पार्टी बनकर रह गई है। इसके पास न विधायक हैं अौर न दशा और दिशा। इस पार्टी के बारे में कुछ भी कहना निरर्थक बहस होगी। पार्टी अब अंतिम सांसें ले रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार साइबेरियन डक की तरह कभी-कभी यहां नजर आते हैं।

Click to listen..