Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Bjp State President Comment About Opposition Parties

बीजेपी ने कांग्रेस स्टेट प्रेसिंडेंट को बताया साइबेरियन डक, JMM भ्रष्ट और JVM बेचारा पार्टी

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने 3 प्रमुख विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 15, 2018, 07:52 AM IST

बीजेपी ने कांग्रेस स्टेट प्रेसिंडेंट को बताया साइबेरियन डक, JMM भ्रष्ट और JVM बेचारा पार्टी

रांची.बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष साइबेरियन डक की तरह हैं। झामुमो भ्रष्ट और जेवीएम दिशाविहीन एवं बेचारा पार्टी है। इन विपक्षी पार्टियों को झारखंड की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है। ऐेसे में सात विधायकों वाली कांग्रेस का यह कहना कि विधानसभा का बजट सत्र नहीं चलने देंगे, जनता के साथ मजाक है। दीपक प्रकाश रविवार को बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

- उन्होंने कहा कि झामुमो जब सत्ता में थी, तब बालू से लेकर तमाम तरह के ठेके बाहरी कंपनियों को दिया। कई शेल कंपनियां बनाई, बनवाई और उन्हें संरक्षण दिया। ऐसी तमाम कंपनियों का लेखा-जोखा बीजेपी के पास है, जिसे ईडी को दिया जाएगा और उन कंपनियों द्वारा की गई अनियमितताओं की जांच की मांग की जाएगी।

- झामुमो की वित्तीय अनियमितताओं का भी खुलासा किया जाएगा। दीपक प्रकाश ने कहा कि जेवीएम बेचारा पार्टी बनकर रह गई है। इसके पास न विधायक हैं अौर न दशा और दिशा। इस पार्टी के बारे में कुछ भी कहना निरर्थक बहस होगी। पार्टी अब अंतिम सांसें ले रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार साइबेरियन डक की तरह कभी-कभी यहां नजर आते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bijepi ne kangares stet presindent ko btaayaa saaiberiyn dk, JMM bhrst aur JVM beCharaa party
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×