Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Brothers Died In Truck Accident

दुकान तोड़ घर में जा घुसा बेकाबू ट्रक, सगे भाई ड्राइवर-कंडक्टर की मौत

दोनों को जेसीबी की मदद से निकाला गया लेकिन बचाने की कोशिश बेकार गई।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 09, 2017, 08:09 AM IST

दुकान तोड़ घर में जा घुसा बेकाबू ट्रक, सगे भाई ड्राइवर-कंडक्टर की मौत

रांची.खलारी-बीजूपाड़ा रोड में चामा चौक पर शुक्रवार रात नौ बजे के करीब लपरा की ओर से तेज गति से अा रहे एलपी ट्रक (जेएच 19ए-2557) अनियंत्रित होकर राजेश ठाकुर की सैलून को तोड़ते हुए चार दुकानों को नुकसान पहुंचाया। दुर्घटना में बालूमाथ भगिया के 45 साल के चालक अशोक यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 28 वर्षीय खलासी संजय यादव अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों सगे भाई थे।

- खलारी डीएसपी पीके सिंह व चान्हो थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। दुकानों को तोड़ते हुए ट्रक मलबे में जाकर फंस गया था, उसमें चालक व खलारी भी फंस हुए थे। दोनों को जेसीबी की मदद से निकाला गया।

- चालक की मौत हो गई थी, खलासी की स्थिति काफी गंभीर थी। दुर्घटना में सैनिक आनंद मुंडा की पूरी बिल्डिंग और उसमें स्थित राजेश ठाकुर की सैलून, साजिद अंसारी का मोटरसाइकिल गैराज, जमुना साव की हार्डवेयर दुकान, संजय साव व चंदन साव की किराना दुकान को भारी नुकसान पहुंचा है।

- डीएसपी पीके सिंह ने बताया कि संभवत: चालक नशे में था, इसी कारण स्टेयरिंग से उसका अनियंत्रण हट गया। उन्होंने बताया कि ट्रक कोयला लेकर रांची की ओर जा रहा था, लेकिन खलारी की ओर कैसे मुड़कर बिल्डिंग में घुसा यह समझ से परे है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dukan toड़ ghr mein jaa ghusaa bekabu trk, sgae bhaaee draaivr-kndktr ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×