--Advertisement--

दुकान तोड़ घर में जा घुसा बेकाबू ट्रक, सगे भाई ड्राइवर-कंडक्टर की मौत

दोनों को जेसीबी की मदद से निकाला गया लेकिन बचाने की कोशिश बेकार गई।

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2017, 08:09 AM IST
दुकानों को तोड़ते हुए ट्रक मलबे दुकानों को तोड़ते हुए ट्रक मलबे

रांची. खलारी-बीजूपाड़ा रोड में चामा चौक पर शुक्रवार रात नौ बजे के करीब लपरा की ओर से तेज गति से अा रहे एलपी ट्रक (जेएच 19ए-2557) अनियंत्रित होकर राजेश ठाकुर की सैलून को तोड़ते हुए चार दुकानों को नुकसान पहुंचाया। दुर्घटना में बालूमाथ भगिया के 45 साल के चालक अशोक यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 28 वर्षीय खलासी संजय यादव अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों सगे भाई थे।

- खलारी डीएसपी पीके सिंह व चान्हो थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। दुकानों को तोड़ते हुए ट्रक मलबे में जाकर फंस गया था, उसमें चालक व खलारी भी फंस हुए थे। दोनों को जेसीबी की मदद से निकाला गया।

- चालक की मौत हो गई थी, खलासी की स्थिति काफी गंभीर थी। दुर्घटना में सैनिक आनंद मुंडा की पूरी बिल्डिंग और उसमें स्थित राजेश ठाकुर की सैलून, साजिद अंसारी का मोटरसाइकिल गैराज, जमुना साव की हार्डवेयर दुकान, संजय साव व चंदन साव की किराना दुकान को भारी नुकसान पहुंचा है।

- डीएसपी पीके सिंह ने बताया कि संभवत: चालक नशे में था, इसी कारण स्टेयरिंग से उसका अनियंत्रण हट गया। उन्होंने बताया कि ट्रक कोयला लेकर रांची की ओर जा रहा था, लेकिन खलारी की ओर कैसे मुड़कर बिल्डिंग में घुसा यह समझ से परे है।

X
दुकानों को तोड़ते हुए ट्रक मलबेदुकानों को तोड़ते हुए ट्रक मलबे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..