Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Cm Chief Secretary Tenure Completed

मुख्यमंत्री के चीफ सेक्रेटरी 21 को लौटेंगे बिहार, फिलहाल खाली रहेगी ये पोस्ट

केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर संजय कुमार तीन साल के लिए झारखंड आए थे।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 16, 2018, 08:30 AM IST

मुख्यमंत्री के चीफ सेक्रेटरी 21 को लौटेंगे बिहार, फिलहाल खाली रहेगी ये पोस्ट

रांची.मुख्यमंत्री रघुवर दास के प्रधान सचिव संजय कुमार 21 जनवरी को अपने मूल कैडर बिहार लौट जाएंगे। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर वे तीन साल के लिए झारखंड आए थे। कुमार का कार्यकाल 20 जनवरी को पूरा हो रहा है। वे सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के भी प्रधान सचिव हैं। पथ निर्माण विभाग के सचिव मस्तराम मीणा को जनसंपर्क विभाग की कमान सौंपी जा सकती है। वे पूर्व में भी जनसंपर्क सचिव रह चुके हैं।

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव पद पर फिलहाल किसी की तैनाती नहीं की जाएगी। सुनील वर्णवाल सीएम के सचिव का काम देख रहे हैं। तीन साल के कार्यकाल में संजय कुमार ने जहां सीएमओ के कामकाज को व्यवस्थित करने में योगदान दिया, वहीं जनसंपर्क विभाग को नई ऊंचाई दी। फिल्म पॉलिसी बनाने और पतरातू में फिल्म सिटी का प्रारूप तैयार करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही। इससे प्रेरित होकर बॉलीवुड के कई फिल्म निर्माता-निर्देशक झारखंड आ रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mukhyMantri ke chif sekrateri 21 ko lautengae bihaar, filhaal khaali rahegai ye post
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×