रांची

--Advertisement--

जॉगिंग कर रहे लड़कों ने नहीं दी साइड, क्रिमिनल्स ने दनादन गोली मार ले ली जान

सड़क संकरी होने व दौड़ने वालों की संख्या अधिक होने से युवकों ने साइड नहीं दी थी।

Danik Bhaskar

Dec 09, 2017, 08:19 AM IST
अस्पताल में भर्ती घायल । अस्पताल में भर्ती घायल ।

गिरिडीह(झारखंड). नगर थाना अंतर्गत अरगाघाट उसरी पुल पर शुक्रवार को अज्ञात हमलावरों ने आकांक्षा सफाई वाहन चालक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। हमलावरों के हमले में चालक कोलडीहा निवासी संजय दास बुरी तरह घायल हो गया। संजय के सर मेंं गंभीर चोटें आयी है। घायल संजय को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- घटना के संदर्भ में संजय ने बताया कि शहर के वार्ड नंबर 25 का कचरा वाहन पर उठाकर बिरसा मुंडा चौक पर वजन के लिए कांटा घर जा रहा था। कांटा घर में वजन के बाद कचरे को झिंझरी महल्ला में फेंका जाता है। संजय के साथ दो सफाई कर्मी क्रमश: सन्नी और करण रजवार भी साथ थे।

- अरगाघाट बजरंग बली मंदिर के पास पीछे से आ रहे दो मोटर साइकिल पर सवार छ: युवकों के साथ पास देने के सवाल नोकझोंक हुई। स्थानीय लोगों के समझाने के बाद युवक शांत हो गये। पर अरगाघाट पुल से गुजरने के दौरान बीच पुल पर उक्त युवकों ने वाहन को ओवरटेक कर रोका और अचानक हमला कर दिया।

- हमलावरों ने पहले तो लात-घुसों से पिटाई की और इसी दौरान छ: युवकों में एक ने चाकू से संजय के सर पर हमला कर दिया। संजय ने पुलिस को बताया कि सामने आने पर हमलावरों की पहचान की जा सकती है।

सुरक्षा की गारंटी दे पुलिस : सुपरवाइजर
आकांक्षा कंपनी के सुपरवाइजर शमशेर अली ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगायी है। कहा कि मामूली बात पर हमला होगा तो शहर की साफ-सफाई का काम कैसे किया जायेगा।

Click to listen..