--Advertisement--

दैनिक भास्कर का द ग्रेट पूजा उत्सव, ड्रॉ में इन्हें मिली होंडा की शाइन बाइक

10 सितंबर से 25 अक्टूबर तक दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरियंस चला था।

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 08:11 AM IST
ड्रॉ में कैलाश चौधरी को मेगा उ ड्रॉ में कैलाश चौधरी को मेगा उ

रांची. कुम्हार टोली, इरगू रोड निवासी कैलाश प्रसाद चौधरी ने अपने संबंधियों को उपहार देने के लिए दैनिक भास्कर द्वारा 10 सितंबर से 25 अक्टूबर तक चलाए गए द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग में खरीदारी की थी। यहां उन्हें खरीदारी के साथ एक लकी कूपन मिला था। दैनिक भास्कर कार्यालय में कराए गए मेगा ड्रॉ में कैलाश चौधरी को मेगा उपहार के रूप में होंडा शाइन बाइक मिली। बताते चलें कि 10 सितंबर से 25 अक्टूबर तक दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरियंस चला था।

पहली बार मिला लकी उपहार

- कैलाश चौधरी अपनी पत्नी और बच्चे के साथ पहुंचे। उन्होंने कहा कि यूं तो बहुत सारे कूपन भरकर डाले हैं, लेकिन 66 साल की उम्र में पहला उपहार प्राप्त हुआ है, वह भी त्योहारों के मौसम में। इसके लिए भास्कर को धन्यवाद।उनका बेटा संदीप ने बताया कि हमारे घर में एक स्कूटी है, जिससे हम सब अपना जरूरी काम निपटाते हैं।

- मंगलवार को दैनिक भास्कर कार्यालय में हुए एक कार्यक्रम में एमआर शॉपी के निदेशक विकास जैन, प्रदीप भावसिंहका और प्रेमसंस होंडा के प्रतिनिधि ने विजेता को बाइक की चाबी सौंपी गई। बताते चलें कि 10 सितंबर से 25 अक्टूबर तक दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरियंस चला था।

X
ड्रॉ में कैलाश चौधरी को मेगा उड्रॉ में कैलाश चौधरी को मेगा उ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..