Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Dainik Bhaskar The Great Pooja Utsav Draw

दैनिक भास्कर का द ग्रेट पूजा उत्सव, ड्रॉ में इन्हें मिली होंडा की शाइन बाइक

10 सितंबर से 25 अक्टूबर तक दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरियंस चला था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 24, 2018, 08:11 AM IST

दैनिक भास्कर का द ग्रेट पूजा उत्सव, ड्रॉ में इन्हें मिली होंडा की शाइन बाइक

रांची.कुम्हार टोली, इरगू रोड निवासी कैलाश प्रसाद चौधरी ने अपने संबंधियों को उपहार देने के लिए दैनिक भास्कर द्वारा 10 सितंबर से 25 अक्टूबर तक चलाए गए द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग में खरीदारी की थी। यहां उन्हें खरीदारी के साथ एक लकी कूपन मिला था। दैनिक भास्कर कार्यालय में कराए गए मेगा ड्रॉ में कैलाश चौधरी को मेगा उपहार के रूप में होंडा शाइन बाइक मिली। बताते चलें कि 10 सितंबर से 25 अक्टूबर तक दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरियंस चला था।

पहली बार मिला लकी उपहार

- कैलाश चौधरी अपनी पत्नी और बच्चे के साथ पहुंचे। उन्होंने कहा कि यूं तो बहुत सारे कूपन भरकर डाले हैं, लेकिन 66 साल की उम्र में पहला उपहार प्राप्त हुआ है, वह भी त्योहारों के मौसम में। इसके लिए भास्कर को धन्यवाद।उनका बेटा संदीप ने बताया कि हमारे घर में एक स्कूटी है, जिससे हम सब अपना जरूरी काम निपटाते हैं।

- मंगलवार को दैनिक भास्कर कार्यालय में हुए एक कार्यक्रम में एमआर शॉपी के निदेशक विकास जैन, प्रदीप भावसिंहका और प्रेमसंस होंडा के प्रतिनिधि ने विजेता को बाइक की चाबी सौंपी गई। बताते चलें कि 10 सितंबर से 25 अक्टूबर तक दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरियंस चला था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dainik bhaaskar ka d garate pujaa utsv, dro mein inhen mili hondaa ki shaain byke
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×