--Advertisement--

लड़के ​रेड सिग्नल पर कर रहे थे छेड़छाड़, लड़की बीच सड़क पर दबोचकर पटका

दोनों उससे अश्लील बातें करने लगे। सिग्नल ग्रीन होते दोनों भागने लगे।

Danik Bhaskar | Jan 17, 2018, 08:31 AM IST
सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।

रांची. शहर की युवतियां अब छेड़छाड़ करनेवाले मनचलों से खुद निबटने लगी हैं। इसका ताजा उदाहरण है-कोकर ढेलाटोली की 26 साल की श्वेता कुमारी। सोमवार शाम न्यू मार्केट चौक रातू रोड में बाइक पर सवार दो युवकों ने श्वेता को अकेला पाकर छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने हिम्मत दिखाते हुए उनमें से एक युवक को पकड़ कर सड़क पर पटक दिया अौर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। श्वेता ने दोनों युवकों को खिलाफ सुखदेव नगर थाना में एफआईआर भी दर्ज कराई। पुलिस ने दो युवकों में से एक गिरफ्तार दीपक सिंह (26) को मंगलवार को जेल भेज दिया।

बाइक से आए युवक कर रहे थे अश्लील बातें

दर्ज एफआईआर के अनुसार, सोमवार शाम 6.30 बजे श्वेता पिस्का मोड़ से अपने घर कोकर जा रही थी। रातू रोड चौक के पास जब वह पहुंची तो सिग्नल रेड हो गया। इस वजह से उसने अपनी स्कूटी रोक दी। जैसे ही वह रुकी, पास में एक बाइक आ गई। बाइक पर दो युवक थे। दोनों युवकों ने पहले उससे जबरन बात करने की कोशिश की। श्वेता ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। तब दोनों कहने लगे कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। फिर दोनों उससे अश्लील बातें करने लगे। सिग्नल ग्रीन होते दोनों भागने लगे। श्वेता ने हिम्मत दिखाई और बाइक पर पीछे बैठे एक युवक को धर-दबोचा और उसे सड़क पर पटक दिया। यह देख लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों को कुछ समझ में नहीं आया कि युवती ने क्यों रोड पर युवक को पटक दिया।

पुलिस भी आ गई। युवती ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। गिरफ्तार युवक ने अपना नाम दीपक सिंह और पता भंडरा, लोहरदगा बताया। वर्तमान में वह राधानगर पंडरा में रहता है और सिक्यूरिटी एजेंसी में काम करता है। उसके साथ आया युवक मनोज ओझा, राधानगर पंडरा में रहता है।